Tuesday, October 27, 2020
Follow us on
 
 
 
Sports

ड्रीम11 आईपीएल 2020 से पहले सोनू सूद एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी मिलकर क्रिकेट का जोश बढ़ाएंगे।

September 19, 2020 01:10 PM

पूरा देश साल की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग  ड्रीम 11 आईपीएल 2020 की तैयारी कर रहा है। प्रतिष्ठित अभिनेता, सोनू सूद क्रिकेट के फैंस के लिए कुछ आकर्षक लेकर आए हैं। देश में प्रतिबद्धता व निस्वार्थ सेवा का उदाहरण स्थापित करते हुए सोनू सूद, जो खुद एक क्रिकेटप्रेमी हैं, ने आईपीएल की असली तैयारी - ‘#fanhitmainjaari’ के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के साथ हाथ मिलाए हैं। इसके साथ ही सोनू सूद डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के नए उपभोक्ताओं को अपने सब्सक्रिप्शन में 12 महीने की जगह 13 महीने की सेवा का लाभ लेने का अवसर दे रहे हैं।

यानि उपभोक्ता अब एक महीने ज्यादा समय तक सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन एवं लाईव स्पोर्टिंग एक्शन का आनंद ले सकेंगे। फैंस घर पर बैठे हैं और स्टेडियम का मजा नहीं ले पा रहे हैं, लेकिन डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी उन सभी लोगों के लिए क्रिकेट को उनके घर में लेकर आया है। डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के सब्सक्रिप्शन द्वारा दर्शक ड्रीम 11आईपीएल 2020 का पूरा मजा ले सकेंगे। 

सीज़न से पहले सोनू सूद ने कहा, ‘‘क्रिकेट एक भव्य आयोजन है, जिसका मजा पूरा देश मिलकर लेता है। खास ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जब भी कोई बैट्समैन सिक्स मारेगा, तो स्टेडियम की जबरदस्त हौसला अफज़ाई इस बार देखने को नहीं मिलेगी, लेकिन इसका उत्साह बनाए रखना आज जरूरी है। इसलिए मुझे ‘फैन हित में जारी’ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। मैं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के साथ हाथ मिलाकर देश के हर क्रिकेटप्रेमी को क्रिकेट का उत्साह व खुशी दोगुना करने का मौका दे रहा हूँ। मैं मैच शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।’’ 

‘#fanhitmainjaari’ के साथ यूज़र्स एक विशेष लिंक (Hotstar)  पर लॉग ऑन करके डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्राईब कर सकते हैं और उन्हें अपने 12 महीने के पैक पर 1 महीने का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। यह ऑफर ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के शुरुआती सप्ताह के लिए ही लागू होगा। क्रिकेट का उत्साह बढ़ाने के लिए सोनू सूद ने प्रतिष्ठित हस्तियों को टैग किया है, ताकि इस जश्न में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हों। 

Here's a link to his social media post:

https://twitter.com/SonuSood/status/1306902917631209472

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
भारत-श्रीलंका धर्मशाला वनडे में सामने आए ये कमाल के दिलचस्प आंकड़े
पहले वनडे मैच में श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हराया, सीरीज़ में बनाई 1-0 की बढ़त
नागपुर टेस्ट में गरजे चेतेश्वर पुजारा, लगा दिया टेस्ट करियर का 14वां शतक
17 ओवर में सिर्फ 2 रन पर आउट हो गई ये टीम, 9 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए
कूच बिहार ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने मध्य प्रदेश के खिलाफ पांच विकेट झटके  
70वीं एशेज़ सिरीज़: जानिए इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में से किसका पलड़ा भारी
आशीष नेहरा ने किया बड़ा ऐलान, इस काम से करेंगे दूसरी पारी की शुरुआत
विराट ने बैट के हैंडल को क्यों करवाया छोटा, जानें क्या है राज़
अफ्रीका दौरे को ध्यान में रखते हुए श्रीलंका के खिलाफ ये एक्सपेरीमेंट कर सकता है भारत
श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में जगह न मिलने पर हार्दिक पंड्या ने खुद किया ये बड़ा खुलासा