Monday, September 28, 2020
Follow us on
 
 
 
Haryana

गुरुग्राम: कोरोना वॉरियर स्टाफ नर्सों का किया स्वागत व सम्मान

संजय कुमार मेहरा | August 07, 2020 03:08 PM

-नागरिक अस्पताल में कोरोना नेगेटिव होकर लौटी 3 स्टाफ नर्स
-हम होंगे कामयाब गीत भी गाया गया

संजय कुमार मेहरा
गुरुग्राम। कोरोना नेगेटिव होकर लौटी 3 नर्सों का सेक्टर-10 स्थित नागरिक अस्पताल में भव्य स्वागत किया गया। अपने स्वागत से गदगद स्टाफ नर्सों ने पूरे स्टाफ का धन्यवाद किया। कोरोना वॉरियर नर्सों के स्वागत के गवाह यहां मरीज और उनके तिमारदार भी बने।


नागरिक अस्पताल में कार्यरत स्टाफ नर्स ऋतु मलिक, नेहा और कमलेश ड्यूटी के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। अब वे कोरोना को मात देकर ड्यूटी पर लौटी हैं। शुक्रवार को जब तीनों कोरोना वॉरियर ड्यूटी पर पहुंची तो उनके स्वागत में स्टाफ फूलमालाएं व गिफ्ट लेकर गेट नंबर-2 पर एकत्रित हुई। जैसे ही कोरोना वॉरियर स्टाफ नर्सें ऋतु मलिक, नेहा और कमलेश वहां पहुंची तो पुष्प वर्षा करके उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान मैटर्न सरला देवी, संतोष देवी, असिस्टेंट मैटर्न ऊषा मेहता, नर्सिंग सिस्टर कमलेश गहलोत, इंदिरा वर्षा, नीरू, स्टाफ नर्स कमलेश नेहरा, पूनम सहराय, सरोज, शुभलता, निशा, मोनिका, ज्योति की ओर से तीनों का स्वागत करते हुए हम होंगे कामयाब गीत गाया। इस गीत के साथ ही उन पर पुष्प वर्षा सभी सहयोगियों व सीनियर्स द्वारा किया गया। कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव होकर लौटी स्टाफ नर्सेज ने एक-दूसरे को गले मिलकर भी खुशी का इजहार किया।


मैटर्न सरला देवी ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ते हुए जिस तरह से स्टाफ नर्सें पहली पंक्ति में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सेवा करती हैं, वह काबिले तारीफ है। इस सेवा के साथ वे खुद भी पॉजिटिव हो रही हैं। गुरुग्राम ही नहीं, बल्कि देश-दुनिया में स्टाफ नर्सों ने इस महामारी काल में अपनी बेहतरीन सेवाएं दी हैं। नर्सेज अपने आप में सेवा की एक मिसाल हैं। मैटर्न संतोष देवी ने भी सभी नर्सेज को बधाई देते हुए कहा कि उनके कार्यों को समाज का हर वर्ग सेल्यूट करता है। किसी भी अस्पताल में नर्सेज रीढ़ होती हैं। उनके बिना अस्पताल का संचालन संभव नहीं। कोरोना महामारी में नर्सिंग स्टाफ बहुत अधिक कोरोना पॉजिटिव हुई हैं। फिर भी वे अपनी सेवा से पीछे नहीं हट रही।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
मंडियों में समर्थन मूल्य पर जारी रहेगी सरकारी खरीद: विरेंद्र यादव
गुरुग्राम: श्री खाटू श्याम प्रचार मंडल ने किया विधायक सुधीर सिंगला का अभिनन्दन
गुरुग्राम: रक्तदान शिविर लगाने पर डेरा सच्चा सौदा गुरुग्राम को किया सम्मानित
गुरुग्राम में डेरा प्रेमियों ने लगाया शिविर, 151 यूनिट रक्तदान
केएमपी का हाल जानने के लिए डिप्टी सीएम ने बदला रूट, खुद नोट किए एक्सप्रेस-वे के गड्ढे
कोरोना से निपटने को हरियाणा अपनाएगा फोर टी का फार्मूला
गुरुग्राम: बेटी डा. दीपिका ने फहराया तिरंगा तो गांव हुआ गौरवान्वित
न्यूयार्क फेेस्टिवल में सनराइज डाक्यूमेंटरी को मिला बेस्ट फिल्म का अवार्ड
गुरुग्राम: सेक्टर-4 राम मंदिर में नवीन गोयल ने जलाए दीप
करनाल के सालवन गांव की होनहार बेटी काजल को मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित