Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

गुरुग्राम: कोरोना वॉरियर स्टाफ नर्सों का किया स्वागत व सम्मान

संजय कुमार मेहरा | August 07, 2020 03:08 PM

-नागरिक अस्पताल में कोरोना नेगेटिव होकर लौटी 3 स्टाफ नर्स
-हम होंगे कामयाब गीत भी गाया गया

संजय कुमार मेहरा
गुरुग्राम। कोरोना नेगेटिव होकर लौटी 3 नर्सों का सेक्टर-10 स्थित नागरिक अस्पताल में भव्य स्वागत किया गया। अपने स्वागत से गदगद स्टाफ नर्सों ने पूरे स्टाफ का धन्यवाद किया। कोरोना वॉरियर नर्सों के स्वागत के गवाह यहां मरीज और उनके तिमारदार भी बने।


नागरिक अस्पताल में कार्यरत स्टाफ नर्स ऋतु मलिक, नेहा और कमलेश ड्यूटी के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। अब वे कोरोना को मात देकर ड्यूटी पर लौटी हैं। शुक्रवार को जब तीनों कोरोना वॉरियर ड्यूटी पर पहुंची तो उनके स्वागत में स्टाफ फूलमालाएं व गिफ्ट लेकर गेट नंबर-2 पर एकत्रित हुई। जैसे ही कोरोना वॉरियर स्टाफ नर्सें ऋतु मलिक, नेहा और कमलेश वहां पहुंची तो पुष्प वर्षा करके उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान मैटर्न सरला देवी, संतोष देवी, असिस्टेंट मैटर्न ऊषा मेहता, नर्सिंग सिस्टर कमलेश गहलोत, इंदिरा वर्षा, नीरू, स्टाफ नर्स कमलेश नेहरा, पूनम सहराय, सरोज, शुभलता, निशा, मोनिका, ज्योति की ओर से तीनों का स्वागत करते हुए हम होंगे कामयाब गीत गाया। इस गीत के साथ ही उन पर पुष्प वर्षा सभी सहयोगियों व सीनियर्स द्वारा किया गया। कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव होकर लौटी स्टाफ नर्सेज ने एक-दूसरे को गले मिलकर भी खुशी का इजहार किया।


मैटर्न सरला देवी ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ते हुए जिस तरह से स्टाफ नर्सें पहली पंक्ति में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सेवा करती हैं, वह काबिले तारीफ है। इस सेवा के साथ वे खुद भी पॉजिटिव हो रही हैं। गुरुग्राम ही नहीं, बल्कि देश-दुनिया में स्टाफ नर्सों ने इस महामारी काल में अपनी बेहतरीन सेवाएं दी हैं। नर्सेज अपने आप में सेवा की एक मिसाल हैं। मैटर्न संतोष देवी ने भी सभी नर्सेज को बधाई देते हुए कहा कि उनके कार्यों को समाज का हर वर्ग सेल्यूट करता है। किसी भी अस्पताल में नर्सेज रीढ़ होती हैं। उनके बिना अस्पताल का संचालन संभव नहीं। कोरोना महामारी में नर्सिंग स्टाफ बहुत अधिक कोरोना पॉजिटिव हुई हैं। फिर भी वे अपनी सेवा से पीछे नहीं हट रही।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश
करनाल पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी ने किसानों का सुना दर्द