Haryana

किसान और गरीब के विकास की योजनाओं को अमली रूप दें:राजनाथ सिंह

July 27, 2020 10:43 AM

चंडीगढ़ । केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के दिखाए मार्ग पर चलते हुए भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा ही किसान व गरीब के साथ-साथ अंतिम व्यक्ति के कल्याण हेतु कार्य किए हैं। इसी धारणा के साथ हरियाणा में भाजपा के संगठन का विस्तार किया जाए।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने नई दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्री से मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री ने धनखड़ को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह हरियाणा के लिए भी गौरव कि बात है कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने ओपी धनखड़ के रूप में ऐसे व्यक्तित्व पर भरोसा जताया है जो हमेशा से गांव गरीब और किसान से जुड़े मुद्दों की बहुत अच्छी समझ रखते हैं। उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की इस बात के लिए भी प्रशंसा की कि वे किसान और गरीब के विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं।
राजनाथ सिंह ने कहा कि किसानों को उनकी फसलों के लाभकारी मूल्य के साथ साथ सुगमता के साथ फसल बेचने का उचित प्लेटफार्म मिले इसके लिए धनखड़ हमेशा प्रयासरत रहे हैं। हरियाणा सरकार के पिछले कार्यकाल के दौरान बतौर कृषि मंत्री रहते हुए उन्होंने किसान और किसानी के हित में  जो कार्य किया वह उल्लेखनीय है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने केंद्रीय रक्षा मंत्री के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्हें जिस विश्वास के साथ पार्टी ने जिम्मेदारी सौंपी गई है उस पर वे खरे उतरेंगे और भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाते हुए राज्य में भाजपा संगठन को और अधिक मजबूती प्रदान करेंगे।

 
Have something to say? Post your comment