Monday, November 30, 2020
Follow us on
 
 
 
Haryana

कोरोना वॉरियर स्टाफ नर्स पूनम सहराय को विधायक सुधीर सिंगला का सेल्यूट

संजय कुमार मेहरा | July 19, 2020 02:57 PM

 

संजय कुमार मेहरा
गुरुग्राम। कोरोना वॉरियर के रूप में चिकित्सा क्षेत्र में बेहतरीन सेवाएं देने वाली स्टाफ नर्स पूनम सहराय को गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने सेल्यूट करते हुए कहा कि उनका काम लाजवाब है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद स्वस्थ होकर ड्यूटी पर लौटी पूनम सहराय अब पहले से भी अधिक जोश, उत्साह के साथ मरीजों की सेवा करती हैं। अपने कार्यालय में पूनम सहराय का कोरोना वॉरियर के रूप में विधायक सुधीर सिंगला ने सम्मान किया।

 

उनके सम्मान का यह आयोजन गुडग़ांव विकास मंच की ओर से किया गया था। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक सुधीर सिंगला और कार्यक्रम के अध्यक्ष अखिल भारतीय चौरासिया ब्राह्मण महासभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश शर्मा एडवोकेट उपस्थित हुए। गुडग़ांव विकास मंच के सचिव अजय शर्मा के मुताबिक गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल की कोरोना वॉरियर स्टाफ नर्स पूनम सहराय को विधायक सुधीर सिंगला ने सम्मानित किया। विधायक सुधीर सिंगला ने उनके कार्य को सेल्यूट करते हुए कहा कि कोरोना महामारी में आप तो फ्रंट लाइन के योद्धा हैं। आपके कार्य और समर्पण से ही आज देश कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में आज हर कोई बचने का प्रयास करता है, लेकिन हेल्थ सेक्टर में लगे लोग सीधे कोरोना के मरीजों से संपर्क में आते हैं। वे फ्रंट लाइन के योद्धा हैं। उन्हें में से एक पूनम सहराय का उन्होंने यहां सम्मान किया।

 

कार्यक्रम के आयोजक अजय शर्मा ने कहा कि कोरोना काल में अब तक 273 कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जा चुका है। आगे भी यह कार्य जारी रहेगा। आज भी एक कोरोना योद्धा के साथ श्रेष्ठ 36 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया है। इस अवसर पर मिसेज हरियाणा रितु कटारिया, नगर पालिका फर्रूखनगर की पूर्व पार्षद नीरू शर्मा, कुलदीप शर्मा एडवोकेट, नरेंद्र भारद्वाज, जतिन भारद्वाज आदि उपस्थित थे।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
राजस्थान का बाजरा नहीं खरीदेगा हरियाणा
निकाय चुनाव में उतरी भाजपा, पूर्व मंत्री रामबिलास बने रेवाड़ी परिषद चुनाव प्रभारी
किसानों पर दर्ज एफआईआर तुरंत ली जाएं वापस, गिरफ्तार किसान तुरंत हों रिहा- कुमारी सैलजा
गुरुग्राम। अंडर-23 टूर्नामेंट में निश्चय क्रिकेट क्लब विजेता
गुरुग्राम: टूर्नामेंट में डिफेंस क्रिकेट अकादमी ने जीता दूसरा लीग मैच
गुरुग्राम: बोहड़ाकलां में मां के जागरण में रातभर झूमे भक्त
मंडियों में समर्थन मूल्य पर जारी रहेगी सरकारी खरीद: विरेंद्र यादव
गुरुग्राम: श्री खाटू श्याम प्रचार मंडल ने किया विधायक सुधीर सिंगला का अभिनन्दन
गुरुग्राम: रक्तदान शिविर लगाने पर डेरा सच्चा सौदा गुरुग्राम को किया सम्मानित
गुरुग्राम में डेरा प्रेमियों ने लगाया शिविर, 151 यूनिट रक्तदान