Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Punjab

राइस इंडस्ट्री के प्रतिनिधि सिविल सप्लाई मंत्री से मिले

July 16, 2020 12:30 PM

चंडीगढ़। ख़ाद्य, सिविल सप्लाई और उपभोक्ता मामले के मंत्री श्री भारत भूषण आशु के साथ आज नवगठित पंजाब राइस इंडस्ट्री एसोसिएशन के प्रधान श्री भारत भूषण बिंटा और अन्य अधिकारियों ने अनाज भवन सैक्टर -39, चण्डीगढ़ स्थित कार्यालय में मुलाकात की। मीटिंग के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने धान 2020 -21 के लिए नयी पंजाब कस्टम पॉलिसी में कुछ बदलाव करने की माँग की।

इस मौके पर सीजन के आखिर में समूची लेवी सिक्यूरिटी (वापसी करने योग्य और न वापस करने योग) मिल्लर को वापस करने, सीएमआर से सम्बन्धित समूचे मिलिंग बिल, ग्रीन जोन क्लासीफिकेशन, बैंक गारंटी, बारदाने पर प्रयोग चार्ज, धान और लागू माल भाड़ो का मुद्दा समेत कई अन्य मुद्दों से सम्बन्धित अपनी माँगों से सम्बन्धित मंत्री को अवगत करवाया। पंजाब राइस इंडस्ट्री एसोसिएशन के नुमायंदों की माँगों गौर से सुनने के उपरांत मंत्री ने राइस मिल्लरों को उनकी माँगों को नियमों के अनुसार हमदर्दी से विचारने का भरोसा दिया।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार:शर्मा
परनीत कौर को प्रत्याशी बनाने से भाजपा में बगावत
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग