Wednesday, October 28, 2020
Follow us on
 
 
 
Chandigarh

किशनगढ़ के भगवानपुरा में शराब ठेके के खिलाफ स्थानीय लोगों और युवा कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन

July 15, 2020 06:47 PM

चंडीगढ़ :  गाँव किशनगढ़ के भगवानपुरा में शराब ठेके के खिलाफ सड़को पर स्थानीय लोगों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। गांव वासियों का साथ देने चण्डीगढ़ युवा कांग्रेस मौके पर पहुंची। युवा कांग्रेस सचिव दीपक लुभाना ने बताया कि पहले इस मसले को लेकर डीसी चण्डीगढ़ को शिकायत दी थी उन्होने इस ठेके को बंद ना करके कही और शिफ्ट करने की भी मांग की पर कोई सुनवाई ना होने पर लोगो को मजबूरन सड़कों पर उतरना पड़ा गांव वासियों को भारी संख्या में इकठा होते देख पुलिस विभाग के अफसरों द्वारा तुरंत एक्साइज विभाग के अफसरों के अफसरों से बात कर गांव वासियों से ठेका शिफ्ट करने के लिए 3 दिन का समय लिया गया।


इस मौके पर गांव की पूर्व पंच बेबी रानी कहा की प्रशासन द्वारा शराब के ठेके खोले जाए, लेकिन इसका मतलब यह नहीं  है कि इन्हें आबादी के बीच में खोल दिया जाए।  उनका कहना है कि ठेके खुलने से महिलाओं में दहशत का माहौल पैदा हो गया। उनका कहना है कि क्षेत्र में शराब की दुकान खुलने से बुरा असर आम जनता पर पड़ रहा है। उन्होंने कहाँ की भगवानपुरा में शराब ठेके का तब तक विरोध होगा, जब तक की इस ठेके को हटा न दिया जाए।

भगवानपुरा गांव जैसे इलाके में शराब के ठेके को खोलना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इस मौके पर चंडीगढ़ युवा कांग्रेस प्रभारी मुकेश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष लव कुमार, प्रदेश महासचिव आशीष गजनवी, सचिव रवि पराशर, दीपक लुबाना, साहिल दुबे, मीडिया कोऑर्डिनेटर विनायक बंगीय, सुनील यादव, जिला-2  उपाध्यक्ष सुखदेव सिंह,शाहबाज़ खान,वार्ड प्रधान शानू खान,जीशान खान,प्रेम कुमार,मुस्ताक,राहुल,आसिफ,करनैल कौर,कांटा देवी,अमरजीत कौर,कंचन,सुनीता,नसीब कौर,बलविंदर कौर,मेहर कौर,सुरिंदर कौर,पूर्व पंच प्रवीण कुमार, पूर्व ब्लॉक डेवेलोप कमेटी मेंबर नवीन लुबाना, गौरीशंकर आदि थे।

 
Have something to say? Post your comment