Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
Business

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने जुलाई महीने के लिए योजनाओं की घोषणा की

July 15, 2020 12:53 PM



हिसार। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए विशेष फ ाइनेंस स्कीम की घोषणा की। इसका मकसद खरीदने के निर्णय को आसान करना है। विशेष लाभ की विस्तृत श्रृंखला में अनूठी बायबैक पेशकश से लेकर कुछ सबसे निम्न ईएमआई शामिल हैं। ये पेशकशें हाल की ग्राहक केंद्रित पहल के क्रम में है जिसे कंपनी ने पेश किया था ताकि खरीद की प्रक्रिया और आसानए पहुंच में तथा सभी ग्राहकों के लिए तनाव मुक्त हो सके।  नई डील्स में एक अनूठी आश्वस्त बायबैक पेशकश है जो यारिस और ग्लांजा पर 55 प्रतिशत है। इसके अलावा  कंपनी ने कई अन्य उल्लेखनीय योजनाएं शुरू की हैं। इनमें इनोवा और क्रिस्टा के लिए 9999 रुपए की निम्न ईएमआई योजना शामिल है।

इसके अलावा  देश में टोयोटा के सभी मॉडल पर तीन महीने की ईएमआई टालने की पेशकश है ताकि ग्राहकों की वित्तीय योजना को स्थिर रखा जा सके। पेशकशों के विशिष्ट और विशेष सेट पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड सर्विसेज श्री नवीन सोनी ने कहा  टोयोटा में हम ग्राहक सबसे पहले के दर्शन पर दृढ़ता से विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं और आवश्यकताओं के अनुरूप काम करना है और इसके लिए शीघ्रए किफ ायती पारदर्शी और व्यैक्तिक सेवाएं मुहैया कराना है। अच्छी खबर यह है कि बाजार में हमें कुछ अच्छी गति देखने तो मिली हैं। इससे मई में जितनी बिक्री हुई थी उसके मुकाबले बिक्री में दूनी वृद्धि हुई है।

ग्राहकों का भरोसा और ध्यान हासिल करने में हमें जिन अन्य घटकों से सहायता मिली है वे हैं नई और अभिनव वित्तीय योजनाएं जो हम अपने ग्राहकों को इस मुश्किल समय में आवाजाही की उनकी निजी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए देते रहे हैं। हममें भरोसा करने के लिए हम अपने ग्राहकों का शुक्रिया अदा करते हैं। हम ऐसी योजनाएं लाना जारी रखना चाहते हैं ताकि चुनने के लिए सबसे अनूठी पेशकशें की जाती रहें। सभी टोयोटा मॉडल के लिए ईएमआई योजनाएं और ग्लांजा तथा यारिस के लिए 55 प्रतिशत आश्वस्त बायबैक पेशकश ग्राहकों को टोयोटा वाहन खरीदने के अपने सपने बगैर किसी देरी के पूर्ण करने में सहायता करेगी। तीन महीने तक ईएमआई से छट्टीइनोवा  क्रिस्टा फ ॉच्र्यूनरए कैमरी हाईब्रिड  यारिस  ग्लांजा 55 प्रतिशत निम्म ईएमआई 9999  रुपए की निम्न ईएमआई की योजना इनोव क्रिस्टा अब आप अपने घर की सुरक्षा और सुविधा में रहते हुए (डब्लूडब्लूडूब्लू. टोयटाभारत. डाट) काम पर जाकर टोयोटा कार खरीद सकते हैं।  

 

 
Have something to say? Post your comment
More Business News
एआई पेशेवरों की मांग 2026 तक 10 लाख तक पहुंचने का अनुमान
लोहड़ी पर्व पर शुरु किया ‘बेस्ट लोहड़ी़ सेलिब्रेशन मोमेंट’ काॅनटेस्ट
टोयोटा ने अर्बन कू्रजर को मिले जोरदार रेस्पांस के जवाब में अनूठे  पैकेज की घोषणा की
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने पूरी तरह नए टोयोटा अर्बन  क्रूजर के लिए  बुकिंग शुरू 
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपने सबसे नए एसयूवी टोयोटा अर्बन  के संग कौम्पैक्ट एसयूवी वर्ग में कदम रखा
एसबीआई कार्ड एवं आईआरसीटीसी ने रूपे प्लेटफॉर्म पर को-ब्रांडेड कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया
पंजाब में लॉन्च हुआ बर्गर सिंह, फ्रेंचाइजी के जरिये कारोबार विस्तार का लक्ष्य
भारत व चीन के बीच पनपे तनाव से साेने की कीमताें में उछाल
कोरोना में डाकघर की बचत योजनाएं हैं लाभकारी,करें निवेश
आपके पीएफ खाते कितनी राशि, ऐसे करें घर बैठे पता