Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Life Style

गोल्ड गन से लेकर चीता तक, ऐसी है सऊदी अरब के रिच किड्स

October 13, 2017 12:46 AM

नई दिल्ली,12 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : दुनियाभर में सऊदी अरब की गिनती कट्टरपंथी देश के रूप में की जाती है. लेकिन, इससे अलग वहां के रिच किड्स काफी लग्जरियस लाइफ जीते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम 'richkosaudi' नामक पेज वहां के रईसजादों ने कुछ तस्वीर शेयर की है. इनमें कोई गोल्ड गन के साथ नजर आ रहा है, तो कोई चीते के बच्चे के साथ खेल रहा है.
वहीं, कुछ रईस किड्स गोल्ड कार और गोल्ड बिस्किट के साथ भी नजर आ रहे हैं. आम तौर पर जिस चीते को देखकर इंसान डर जाता है. ऐसे में सऊदी का यह रईसजादा उसके गले में पट्टे बांधकर देखिए किस तरह घुमा रहा है. इंस्टाग्राम पर एक ही पेज नहीं है, ऐसे कई पेज हैं जिसमें ये रिच किड्स फोटो अपलोड करते हैं.


टूरिज्म डिपार्टमेंट का भी है सपोर्ट
इराक के मोसुल से 100 किलोमीटर दूर इरबिल शहर के रिच किड्स आजकल अपनी चकाचौंध से भरी लाईफस्टाइल के लिए दुनियाभर में फेमस हो रहे हैं. देश में टूरिज्म बढ़ाने के मकसद से इराक का टूरिज्म डिपार्टमेंट भी इन अमीर यंगस्टर्स की लाइफस्टाइल को प्रमोट कर रहा है. इसके अलावा टूरिज्म डिपार्टमेंट अपनी वेबसाइट पर भी तेजी से बदलते इन प्राचीन शहरों टूरिस्ट डेस्टिनेशन की तरह प्रमोट कर रहा है.

 
Have something to say? Post your comment