Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

हरियाणा:निर्दलीय विधायक भी बरोदा में दर्ज करवाएंगे उपस्थिति

July 04, 2020 11:25 AM

चंडीगढ़। निकट भविष्य में होने जा रहे बरोदा विधानसभा के उपचुनाव को लेकर जहां सत्तारूढ़ भाजपा-जजपा गठबंधन और विपक्षी दल कांग्रेस व इनेलो ने अभी से ताल ठोक दी है वहीं प्रदेश के निर्दलीय विधायकों ने भी इस चुनाव में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने की तैयारी कर ली है।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा विधायक दल की बैठक बुलाए जाने के बाद हरियाणा के निर्दलीय विधायकों ने भी बैठक करके बरोदा चुनाव पर मंथन किया है। राज्य के सात निर्दलीय विधायकों में से चार की बैठक गुरुवार की रात पंचकूला में हुई। बैठक में भाजपा के भी कुछ नेता मौजूद रहे। चारों विधायकों ने खुद को सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ बताते हुए कहा कि वे उपचुनाव में सरकार द्वारा लगाई जाने वाली ड्यूटी पूरी करेंगे।


रणजीत चौटाला की अध्यक्षता में हुई बैठक
सरकार के साथ चलने पर बनी सहमति


पुंडरी से निर्दलीय विधायक व हरियाणा पर्यटन विकास निगम के चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन ने गुरुवार को पंचकूला के सेक्टर-12 ए स्थित अपने सरकारी घर में प्रवेश किया। इस मौके पर आयोजित हवन-यज्ञ में बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह भी पहुंचे। इसी दौरान पृथला से निर्दलीय विधायक व वेयर हाउसिंग कोरपोरेशन के चेयरमैन नयनपाल सिंह रावत के घर पर निर्दलीयों की बैठक हुई।
बैठक में दादरी विधायक सोमबीर सिंह सांगवान के अलावा पूर्व मंत्री व हैफेड के चेयरमैन सुभाष कत्याल, सीएम के राजनीतिक सचिव अजय गौड़ भी मौजूद रहे। बैठक में चारों निर्दलीय विधायकों ने कहा कि वे बरोदा चुनावों में सरकार के साथ खड़े होंगे। प्रदेश में सात निर्दलीय विधायक हैं। इनमें से पांच को सरकार ने एडजस्ट किया हुआ है। महम विधायक बलराज कुंडू व बादशाहपुर विधायक राकेश दौलताबाद को कोई पद नहीं मिला।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश
करनाल पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी ने किसानों का सुना दर्द