Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
 
 
Punjab

सरबत दा भला ट्रस्ट द्वारा पाथी सिंह को राशन किट का वितरण

July 04, 2020 11:09 AM
मोहाली। कोरोना महामारी के कारण जन्मे सरबत दा भाला ट्रस्ट कठिन परिस्थिति के कारण जरूरतमंदों की लगातार मदद करता रहा है। इस श्रृंखला के तहत ट्रस्ट ने अधिक पाथी सिंह को राशन किट और चिकित्सा संबंधी सामान वितरित किए हैं। इस अवसर पर ट्रस्ट की जिला इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष। और पूर्व पार्षद कमलजीत सिंह रूबी ने कहा कि आज उनके विश्वास ने स्थानीय चरण में गुरुद्वारा साहिब के स्टोर से राशन लिया और पाथी सिंह के बीच वितरित किया ताकि पाथी सिंह को राशन के मामले में किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े।
सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रेस सचिव, परदीप सिंह हैप्पी ने कहा कि ट्रस्ट ने करौना महामारी के खिलाफ लड़ाई में योगदान दिया है जो ट्रस्ट के प्रबंध निदेशक डॉ। एसपी सिंह ओबेरॉय के नेतृत्व में दुनिया भर में फैली हुई है। स्वीपर्स को पीपी किट इंफ्रारेड मीटर, सैनिटाइजर -95 मास्क, थ्री लेयर मास्क वितरित किए जा रहे हैं। आज इस बात का खुलासा करते हुए ट्रस्ट के जिला महासचिव प्रो। तेजिंदर सिंह बराड़ और मोहाली के जिला कैशियर श्री हरदीपक सिंह ने कहा कि इससे पहले उन्होंने पुलिस अधिकारियों और कोरोना के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व किया था। पुलिसकर्मी के लिए, एसपी सिटी श्री विर्क को पिछले महीने पीपीई किट एन -95 मास्क, थ्री लेयर मास्क की किट दी गई थी।
प्रो.बरार ने आगे कहा कि बीपीई किट के अन्य आवश्यक वस्तुओं से संबंधित पैकेट हाल ही में डॉ। मंजीत सिंह, सिविल सर्जन, मोहाली को सौंपे गए थे और इन सेवाओं को ट्रस्ट द्वारा जारी रखा जाएगा, क्योंकि यह आगे की आवश्यकता थी। स्वर्गीय डॉ। एसपी सिंह ओबराय के निर्देशन में, जुलाई के महीने में ट्रस्ट के प्रधान कार्यालय में जरूरतमंदों को मासिक राशन की एक सूची भेजी गई और मासिक राशन भी वितरित किए गए। उन्होंने कहा कि आज वितरित की गई किट में अट्टा दाल, चावल, चाइनीज न्यूट्री और टी लीफ पैकेट शामिल हैं। प्रो। तजिंदर सिंह बराड़, हरदीपक सिंह, बलविंदर सिंह और गुरुद्वारा साहिब के अध्यक्ष नरिंदर सिंह उपस्थित थे।
 
 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार:शर्मा
परनीत कौर को प्रत्याशी बनाने से भाजपा में बगावत
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग