Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Punjab

रजिय़ा सुल्ताना ने 43 उम्मीदवारों को तरस के आधार पर सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र सौंपे

July 02, 2020 12:04 PM
 
चंडीगढ़। जल सप्लाई और सेनिटेशन मंत्री पंजाब श्रीमती रजिय़ा सुल्ताना ने आज चंडीगढ़ में करवाए गए एक विशेष समागम के दौरान विभिन्न श्रेणियों से सम्बन्धित 43 उम्मीदवारों को तरस के आधार पर सरकारी नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र सौंपे।
इस मौके पर अपने संबोधन के दौरान श्रीमती रजिय़ा सुल्ताना ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार द्वारा राज्य के सर्वपक्षीय विकास के साथ-साथ समाज के समूह वर्गों के हितों का ध्यान रखा जा रहा है।
उन्होंने कहा कि परिवार का पालन-पोषण करने वाले प्रमुख की मौत की कमी को तो पूरा नहीं किया जा सकता परन्तु आज इन नौजवानों को विभिन्न पदों पर तैनात करके अपने परिवार के लिए कमाई का सहारा बनने के लिए नियुक्ति पत्रों का वितरण किया गया है।
जल स्पलाई और सेनिटेशन मंत्री ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि पंजाब सरकार द्वारा इन उम्मीदवारों को तरस के आधार पर सरकारी नौकरी देकर अपनी जि़म्मेदारी अदा की गई है और अब वह आशा करते हैं कि यह समूह कर्मचारी अपने-अपने कार्यालयोंं में अपनी ड्यूटी ईमानदारी और तनदेही के साथ निभाएंगे।
उन्होंने बताया कि इन कर्मचारियों में से 7 को ग्रुप सी और 36 को ग्रुप डी श्रेणी के अधीन जल स्पलाई और सेनिटेशन विभाग में तरस के आधार पर नौकरी दी गई है। इस मौके पर प्रमुख सचिव जल स्पलाई और सेनिटेशन विभाग श्रीमती जसप्रीत तलवार, विभाग के प्रमुख श्री अमित तलवार, डिप्टी डायरैक्टर (एडमिन) डॉ. करमजीत सिंह और अन्य आदरणीय भी मौजूद थे।
 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग
पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी
औद्योगिक उत्पादों के लिए डिजीटल मार्केटिंग का विशेष महत्व