Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Haryana

गुरुग्राम के विकास के लिए विधायक सुधीर को कैबिनेट में ले सरकार: बोधराज सीकरी

July 01, 2020 05:20 PM


गुरुग्राम। उद्योगपति, समाजसेवी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता बोधराज सीकरी ने कहा कि यह सब जानते हैं कि गुरुग्राम में पूरे प्रदेश में सबसे अधिक राजस्व देने वाला जिला है। ऐसे में यहां राजनीतिक दृष्टि से मजबूती जरूरी है। राजनीतिक रूप से यहां भारतीय जनता पार्टी मजबूत है, लेकिन यहां से एक भी मंत्री नहीं होना, यह के विकास में बाधा है। इसलिए सरकार गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला को कैबिनेट में शामिल करके यहां के विकास का मार्ग प्रशस्त करे।
यहां जारी बयान में बोधराज सीकरी ने कहा कि गुरुग्राम के नागरिक शिक्षित हैं और जागरुक हैं। विधायक चुने के जाने के बाद सुधीर सिंगला की कार्यप्रणाली को बारीकी से सभी ने परखा है। जिस तरह से उन्होंने नियमित रूप से खुद को यहां सक्रिय रखा है। चाहे कोरोना महामारी का दौर हो या इससे का समय हो, जनता के बीच आम आदमी की तरह रहकर विधायक सुधीर सिंगला ने काम किया है। अब भी वे लगातार भागदौड़ करते रहते हैं। उनके एजेंडे में सिर्फ और सिर्फ जनहित होता है। ऐसी सादगी, स्वच्छ छवि, ईमानदार और अपने पिता स्वर्गीय श्री सीता राम सिंगला के पदचिन्हों पर चलकर समाजसेवा में लगे विधायक सुधीर सिंगला को कैबिनेट में शामिल करके सरकार को सिर्फ एक विधानसभा नहीं, बल्कि गुरुग्राम जिला का मान बढ़ाना चाहिए। हरियाणा सरकार को हमारे क्षेत्र के विकास के लिये विधायक सुधीर सिंगला को कैबिनेट में शामिल कर गुरुग्राम की जनता को उपहार देना चाहिये। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम हरियाणा के राजस्व में 54 प्रतिशत योगदान देता है। गुरुग्राम आईटी सिटी, मिलेनियम सिटी और प्रांत का सिरमौर है। इसलिए हम मनोहर सरकार से आशा करते है कि मन्त्रिमण्डल विस्तार मे सुधीर सिंगला को मंत्री पद देकर गुरुग्राम का मान बढ़ाएं। उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि सुधीर सिंगला को पद की लालसा नहीं है, उनका ध्येय केवल सेवा और समर्पण है। परंतु गुरुग्राम वासी के नाते हम अपना हक मांग रहे हैं।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश
करनाल पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी ने किसानों का सुना दर्द
सरकारी अनदेखी ने फेरा किसानों की मेहनत पर पानी, बारिश में भीगी फसल: हुड्डा
फरीदाबाद से महेंद्र प्रताप सिंह और करण दलाल में फंसे पेच के चलते, कांग्रेस के टिकटों में देरी
एसीबी ने थाना प्रभारी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप मे मामला किया दर्ज
हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग बिल्कुल समयोचित है : न्यायमूर्ति नवाब सिंह