Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
National

अग्रवाल वैश्य समाज देश में सकारात्मकता का देगा संदेश

संजय कुमार मेहरा | June 28, 2020 07:00 PM

 

-देश के दुश्मन चीन व कोरोना पर करें सब फोकस
-आपस में उलझकर अपने आप को ना करें कमजोर
-अग्रवाल वैश्य समाज का लाइव वेबीनार 3 जुलाई होगा


संजय कुमार मेहरा
गुरुग्राम। अग्रवाल वैश्य समाज आगामी 3 जुलाई को लाइव वेबीनार आयोजित कर रहा है, जिसका विषय रहेगा इंपोर्टेंस ऑफ नेशनल कंसेंसस ऑन नेशनल इश्यूज यानी राष्ट्र के मुद्दों पर आम सहमति का महत्व। इसमें पूर्व सांसद एवं एडिशनल सोलिसिटर जनरल ऑफ इंडिया सत्य पाल जैन, देश के वरिष्ठ पत्रकार राजकिशोर तिवारी और राजनीतिक विषलेषक अशोक वानखेड़े मुख्य रूप से चर्चा करेंगे।

अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा के अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला का कहना है कि देश की अस्मिता पर जब बात उठती है तो किसी भी दल को सरकार से विमुख नहीं होना चाहिए। इसका फायदा दुश्मन देश को मिल सकता है। दुश्मन देश इसी फिराक में रहते हैं कि भारत को आंतरिक रूप से भी कमजोर किया जाए और बाह्य रूप से भी। ऐसी ताकतों को हम अपनी एकता से परिचित कराकर सबक सिखा सकते हैं। आज समय है देश में एकता दिखाकर दुश्मन को बता देने का कि भारतीयों के खून में भारतीयता बहती है, उन्हें कोई तोड़ नहीं सकता। अशोक बुवानीवाला ने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज हमेशा सर्वसमाज, प्रदेश, देश में अपनी अहम भूमिका निभाता आ रहा है। आगे भी निभाएगा।

अग्रवाल वैश्य समाज के प्रोफेशनल्स विंग के अध्यक्ष एडवोकेट विभोर बंसल का कहना है कि इस नेशनल वेबीनार में देश के मुद्दों को इसलिए रखा गया है, क्योंकि आज देश दो दुश्मनों से जूझ रहा है। एक दुश्मन कोरोना और दूसरा दुश्मन कोरोना का जनक देश चीन। जिस तरह से चीन दोस्ती का हाथ बढ़ाकर दुश्मनी को बढ़ा रहा है, उस लिहाज से वह विश्वास करने लायक नहीं रहा है। इसलिए सरकार इस पर कड़े कदम तो उठाए ही, साथ में देश में विपक्षी पार्टियों को भी विश्वास में ले।

गुरुग्राम अग्रवाल वैश्य समाज गुडग़ांव पार्लियामेंट के अध्यक्ष एवं कार्यक्रम के संयोजक एडवोकेट अभय जैन का कहना है कि आज आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है और दुश्मन हमें नुकसान पहुंचा रहा है। ऐसे में सरकार सभी को साथ लेकर चले। विपत्ति के समय हम सबको एकता दिखानी चाहिए। अभय जैन का कहना है कि आज लड़ाई भारत वर्सेज चीन और कोरोना है, ना कि हमारी आंतरिक। सरकार इस पर पहल करे। यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है। गढ़े मुर्दे उखाडऩे की बजाय, देश को विश्वास में लेकर सरकार निर्णय ले, ताकि पीढिय़ों तक इस बात की चर्चा हो कि विपत्ति के समय हमारा भारत देश रूपी कुनबा एक रहा और उस एकता ने ही हर तरह की विपत्ति, बाधा को पार करवाया।

 
Have something to say? Post your comment
More National News
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू
अब सिख नहीं कर सकेंगे डेस्टिनेशन शादियां
कृषि-खाद्य प्रणाली और ग्रामीण अर्थव्यवस्था के लिए महिलाओं को मजबूत करना जरूरी