Punjab

पंजाब पुलिस द्वारा सुच्चा सिंह लंगाह गुरदासपुर की अदालत में पेश

October 11, 2017 12:47 AM

लुधियाना-गुरदासपुर ,10 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : अपनी उम्र से भी आधी विधवा महिला के साथ दुष्कर्म के आरोपों का दंश झेल रहे पूर्व अकाली मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह को गुरदासपुर की सी. जे. एम. रोहित बांसल की अदालत में देर शाम भारी सुरक्षा प्रबंधों के तहत पेश किया गया, ताकि पिछली बार की तरह उनपर हमला ना कर सके, जबकि डयूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया तो इस दौरान बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होकर लंगाह के समर्थन में कचहरी के अंदर ही लंगाह जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे।

उधर पेशी के कुछ समय बाद ही अदालत ने लंगाह को एक दिन के लिए फिर पुलिस रिमांड पर भेज दिया। हालांकि पुलिस ने अदालत से अभी और पूछताछ का आधार बनाकर 5 दिन के लिए रिमांड की मंाग की थी परंतु अदालत ने सिर्फ एक दिन के ही रिमंाड में बढ़ौतरी की। इससे पहले सुच्चा सिंह लंगाह 5 दिनों से पुलिस रिमंाड पर चल रहे थे, जिसका रिमांड 9 अक्तूबर को खत्म हो गया।

जिस कारण लंगाह को सोमवार अदालत में पेश किया गया। अदालत में पेश किए जाने से पहले लंगाह का सिविल अस्पताल गुरदासपुर में मैडीकल करवाया गया था, जहां वह पूरी तरह फिट पाएं गए। इस दौरान लंगाह से पुलिस ने क्या पूछताछ की गई, इस बात को पूरी तरह गुप्त रखा जा रहा है।

 
Have something to say? Post your comment