Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Entertainment

अब भोजपुरी अंदाज में स्टार खेसारीलाल और काजल करेंगे 'हेरा फेरी'

October 11, 2017 12:04 AM

नई दिल्‍ली,10 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ): भोजपुरी फिल्‍मों का अपना ही फ्लेवर होता है. बॉलीवुड की फिल्‍म 'हेरा फेरी' तो आप देख ही चुके हैं, अब जल्‍द ही 'हेरा फेरी' का मजा आपको भोजपुरी सिनेमा में भी देखने को मिलेगा. फहाद फिल्‍म्‍स एंड एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली ‘हेरा फेरी’ का भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई में हुआ. इस दौरान के स्‍टार कास्‍ट खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, निर्माता व निर्देशक नौशाल आलम, निर्माता राहुल घई समेत फिल्‍म की पूरी टीम मौजूद थी. इस फिल्‍म का संगीत रजनीश मिश्रा दे रहे हैं जबकि इसके लेखक मनोज खुशभा और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.
मुंबई में हुए इस फिल्‍म के मुहूर्त के दौरान फिल्‍म के निर्देशक नौशाद आलम ने सभी अथितियों का स्‍वागत करते हुए कहा कि फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ बेस्‍ट कॉमेडी जोनर की फिल्‍म होगी. इसमें खेसारीलाल यादव का काजल राघवानी और शुभी शर्मा के साथ मिलकर लोगों को हंसाते-गुदगुदाते नजर आयेंगे. फिल्‍म काफी एंटरटेनिंग होने वाली है. जल्‍द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जायेगी. उन्‍होंने बताया कि ‘हेरा फेरी’ में एक और खास बात ये है कि इसके गाने काफी अच्‍छे हैं, जिसे रजनीश मिश्रा ने निर्देशित किया है. आज रजनीश मिश्रा संगीत के दुनिया में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. जबकि गीत लिखे हैं विनय बिहारी, श्‍याम देहाती, प्यारे लाल यादव ,पवन पांडेय व आजाद सिंह ने.  फिल्‍म के स्‍टार खेसारीलाल यादव ने कहा कि भोजपुरिया जमात का ये प्‍यार ही है कि मैं एक और नई फिल्‍म से उनका मनोरंजन करने आ रहा हूं. इसके लिए नौशाद आलम जी बधाई के पात्र हैं. अभी मैं अपनी फिल्‍म का प्रमोशन कर बिहार से लौटा हूं और सीधे इस फिल्‍म के मुहूर्त में आया हूं. उम्‍मीद करता हूं कि कॉमेडी, रोमांस और एक्‍शन से भरपूर फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ को वैसे ही प्‍यार मिलेगा, जैसा मेरी अन्‍य फिल्‍मों को मिलता है.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News