Tuesday, April 13, 2021
Follow us on
 
 
 
Entertainment

एक्टर सुशांत राजपूत ने की आत्महत्या,हरियाणा से था गहरा नाता

June 14, 2020 07:53 PM

मुंबई। बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। वे 34 साल के थे। सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे। उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उनका फिल्मों का सफर शुरु हुआ था. वे फिल्म काय पोचे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी। इसके बाद सुशांत ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी।

उनकी सर्वाधिक चर्चित फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म थी। सुशांत सिंह का हरियाणा से गहरा नाता रहा है। वह हरियाणा पुलिस के एडीजीपी ओ.पी. सिंह के साले थे। सुशांत की चार बहनों में से एक ओपी सिंह की पत्नी हैं। जिसके चलते ओपी सिंह का सुशांत के साथ गहरा लगाव था।

 

 

 
Have something to say? Post your comment