Chandigarh

पलायन कर रहे प्रवासी मजदूरों की मदद को आगे आई चंडीगढ़ भाजपा

SUDEEP RAWAT | May 28, 2020 06:55 PM

 

चंडीगढ़ 28 मई : कोरोना महामारी के चलते लोकड़ाऊंन के बाद चंडीगढ़ से बाहर जाने वाले प्रवासी  मजदूरों को भारतीय जनता पार्टी  चंड़ीगढ़ द्वारा खाद्य पदार्थ, जल , चप्पल ,बिस्कुट आदि समान उपलब्ध करवाने की  व्यवस्था लगातार जारी है ।इसी कड़ी में आज भी सेक्टर 26 स्थित चंडीगढ़ कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी  में पानी, चने, बिस्कुट, जूते और चप्पल और मास्क आदि   वितरित किये गए ।

 

भारी मात्रा में जरूरत की वस्तुएं और खाद्य सामग्री करवाई उपलब्ध

आज इस कार्यक्रम में  पार्टी के महामंत्री रामवीर भट्टी,पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली और ,गुरप्रीत सिंह हैप्पी ने विशेष रूप से हिस्सा लिया। उक्त जानकारी देते हुए  पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन ने बताया कि आज लगभग 2 किवंटल चना,1000 पानी की बोतले , 325 जोड़ी चप्पल व 550 पैकेट बिस्किट वितरीत किये गए।इसका अलावा मास्क भी उपलब्ध करवाए गए।
कैलाश जैन ने यह भी  बताया कि भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के मार्गदर्शन में लॉकडाउन के तहत पार्टी द्वारा चंडीगढ़ में जन कल्याण हेतु कई कल्याणकारी गतिविधियां चलाई गयी है । विशेष तौर पर  इन प्रवासियों की जरूरतो को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने व्यापक स्तर पर अपनी रणनीति बनायीं हुई है और उसी के अंतर्गत चंडीगढ़ से अपने घर वापसी के लिए जा रहे प्रवासी मजदूरों की  सुविधा हेतु  कुछ न कुछ जरूरत का सामान उपलब्ध करवा रही है । इतना ही नही भाजपा के सभी कार्यकर्ता गत 25 मार्च से लगातार इन लोगों के लिए  राशन, खाना, खाद्य पदार्थ, दवाइयां आदि का प्रबंध करवा रहे है । यह कोई राजनीति नहीं जन सेवा है । पार्टी के लोग दिन रात बिना किसी भेदभाव के जरूरतमंदों की सेवा में लगे हुए हैं ।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
किशनगढ़ के भगवानपुरा में शराब ठेके के खिलाफ स्थानीय लोगों और युवा कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन
मनीष राणा बने करणी सेना चंडीगढ़ के महामंत्री
सांसे हो रही है कम, आओ पेड़ लगाऐ हम
चंडीगढ़ में बिजली विभाग का कारनामा:भुगतान तिथि वाले दिन भेजे जा रहे हैं बिजली बिल
लॉकडाउन में हुई क्षति को डिजिटल मार्केटिंग से पूरा करे उद्यमी:मित्तल
सरकार की शह पर हुआ शराब घोटाला, सुरजेवाला का आरोप
भाजपा के कार्यकर्ताओं ने दी वीर सैनिको को भावभीनी श्रद्धांजलि
भारतीय जनता पार्टी ने चंडीगढ़ प्रशासक वी पी सिंह बदनौर का धन्यवाद किया
प्रॉपटी टैक्स में खामियों क्या लोगो को है धबराने की जरूरत..
जिम संचालकों ने किया चंडीगढ़ की सड़कों पर हंगामा जानिए पूरा मामला