Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

गांव रूरकी में कानूनी जागरूकता शिविर आयोजित

May 27, 2020 10:28 PM

पंचकूला 27 मई : जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी सम्प्रीत कौर ने बताया कि प्राधिकरण की ओर से पैनल अधिवक्ताओं ने रायपुररानी खण्ड के गांव रूरकी में कानूनी जागरूकता शिविर आयोजित कर लोगों को उनके अधिकारों के बारे में जानकारी देने के साथ लोगों कोे सेनीटाईजर एवं मास्क वितरित किए गए। प्राधिकरण की सचिव ने बताया कि प्राधिकरण के चेयरमैन व जिला एंव सत्र न्यायाधीश सुभाष मेहला के निर्देशानुसार प्राधिकरण के पैनल अधिवक्ताओं नायब सिंह, पीएलवी स्नेहलता ने कोरोना के चलते लाॅकडाउन के दौरान लोगों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के अलावा कोरोना को लेकर सचेत किया गया। इसके अलावा उन्हें मास्क, सेनीटाईजर, आदि वितरित किए जा रहे है।
 उन्होंने बताया कि पैनल अधिवक्ता लोगों को अपने मोबाईल एप में आरोग्य सेतू अपलोड करने एवं उसके माध्यम से अपनी स्थिति नियमित रूप से अपडेट करने की भी जानकारी दी जा रही है।  कोई भी नागरिक इस हैल्प लाईन पर जानकारी हासिल कर सकता है। मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी ने बताया कि पैनल अधिवक्ताओं ने लोगों को सामाजिक दूरी का पालन  बारे जानकारी दे रहे है। इसके अलावा लोगों को मास्क पहनने तथा बार बार साबुन से हाथ धोने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस प्रकार इन सावधानियों को अपनाकर ही कोरोना से बचा जा सकता है। इसलिए हमें अपने जीवन में इन सावधानियों को धारण करना चाहिए।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश
करनाल पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी ने किसानों का सुना दर्द