Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

हरियाणा भाजपा नेता का चंडीगढ़ में किसी महिला के घर की छत से कूदना हैरानी जनक-- सुधा भारद्वाज

May 23, 2020 11:07 PM

पंचकूला, 23 मई  : हरियाणा महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सुधा भारद्वाज का कहना है कि हरियाणा भाजपा नेता का चंडीगढ़ में किसी महिला के घर की छत से कूदना हैरानी जनक मामला है और इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए कि आखिर इस नेता को महिला के घर की दूसरी मंजिल से क्यों छलांग लगानी पड़ी । उन्होंने कहा कि भाजपा नेता की यह दलील हजम नहीं हो रही है कि वे जिस समय उस महिला के घर पर था उस समय कोई ऐसा व्यक्ति आ गया था जिसे वह नहीं मिलना चाहता था । उन्होंने कहा कि पुलिस को दिए अपने इस बयान में भाजपा नेता स्वयं फंसते नजर आ रहे हैं । उन्होंने कहा कि ऐसी भी क्या मजबूरी थी कि वह किसी व्यक्ति से मिलना  नहीं चाह रहा था और दूसरी मंजिल से कूदकर अपनी टांग ही तुडवा ली । उन्होंने इस संबंध में हरियाणा के राज्यपाल को भी एक पत्र लिखकर पूरे मामले की जांच निष्पक्ष ढंग से करवाए जाने की मांग की है ।

आज यहां जारी एक बयान में सुधा भारद्वाज ने कहा कि जो बात सामने आई है उसके अनुसार हरियाणा भाजपा का नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया चंडीगढ़ में अपनी किसी महिला मित्र के घर पर गया था और जब कोई महिला के घर पर आया और उसने डोर बेल बजाई तो कथूरिया कपड़े की रस्सी बनाकर उसके सहारे दूसरी मंजिल  से मकान की बालकनी से नीचे उतरने लगे । मगर वह टूट गई और कथूरिया नीचे गिर पड़े और उनके पांव में फ्रैक्चर आ गया । उन्होंने कहा कि कथूरिया ने पुलिस को जो बयान दिया है वह अपने आप में ही संदिग्ध है कि वह उस व्यक्ति से मिलना  नहीं चाहता था जो उस महिला के घर पर उस समय आया था। इसलिए वह पीछे से उतरना चाह रहा था । हरियाणा महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए कि  कथूरिया की बात में कितना दम है और उनकी ऐसी कौन सी मजबूरी थी कि वह उससे नहीं मिलना चाहते थे जो महिला के घर पर आया था ।यही बात उन्होंने राज्यपाल को लिखे पत्र में उठाई है।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश