Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
 
 
 
Haryana

नशा करने से रोकने पर बदमाशों ने चलाई गोली, वारदात में आरपीएफ के एसआई की हुई मौत

May 20, 2020 12:25 AM
हिसार, 19 मई । जिले के उकलाना कस्बे में रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी मनीष कुमार की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।  इस मामले की जाँच के लिए 6 टीमें बनाई गई है।  चौकी प्रभारी जयपुर जिले के गांव के रहने वाले थे, उसके शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उनके पैतृक गांव के लिए रवाना कर दिया गया। उनके शव को रवाना करने से पहले आरपीएफ थाना लाया गया, जहां पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने उन्हें सलामी दी श्रद्धांजलि अर्पित की। रेलवे चौकी प्रभारी मनीष कुमार शर्मा की गत रात्रि एक युवक ने उन्हीं के सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर उस समय हत्या कर दी थी, जब वे उकलाना रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर स्थित धक्का बस्ती के पास गश्त पर थे।
  बता दें कि सोमवार देर शाम उकलाना रेलवे स्टेशन से 100 मीटर दूर ट्रैक पर कुछ युवक नशा कर रहे थे. जिसपर आरपीएफ चौकी प्रभारी मनीष कुमार शर्मा ने उन्हें नशा करने से रोका।जिनसे पूछताछ करने पर उन युवकों ने उनसे बहस करनी शुरू कर दी और एक युवक ने तैश में आकर उनकी सर्विस रिवाल्वर छीनकर उन्हें गोली मार दी, जो उनके पेट में लगी। गंभीर हालत में उन्हें हिसार लाया जा रहा था कि बरवाला के पास उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर हिसार के पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने इस मामले में मोठ लुहारी निवासी संदीप को गिरफतार कर लिया है। बताया जा रहा है कि उक्त संदीप पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है और इस समय वह जमानत पर आया हुआ था। हिसार के एसपी गंगाराम पूनिया का कहना है कि मामले की जांच जीआरपी पुलिस कर रही है।  उन्होंने बताया की मामले में मुख्य आरोपी जेल में कैदी है. जो कुछ समय पहले ही 42 दिन के पैरोल पर बाहर आया था. एसपी का कहना है कि मामले की जांच के लिए बरवाला डीएसपी की निगरानी में छह टीमें गठित कर दी गई हैं.
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
फेल साबित हुए गेहूं खरीद के सरकारी दावे, किसान खा रहे हैं धक्के-अभय चौटाला हरियाणा में उद्योग शुरू, पलायन से रूके 65 हजार श्रमिक
लाकॅडाउन में हरियाणा पुलिस ने नशे कारोबारियों पर कसा शिंकजा
हरियाणा के किसान सीख रहे मार्केटिंग व बिजनेस मैनेजमेंट
सरसों खरीद घोटाले में महेंद्रगढ़ जिला के सभी मार्केट कमेटी सचिव निलंबित
हरियाणा सरकार ने बदला अध्यापक-छात्र अनुपात,विरोध में उतरे शिक्षक
रोहतक के गांव में था भूकंप का केंद्र, ग्रामीणों को पता ही नहीं लगा
हरियाणा वासियों को मोदी के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियां बताएगी टीम मनोहर
हरियाणा के 36 पहलवान खेलो इंडिया सूची से बाहर
निजी स्कूलों की मनमानी पर अंकुश लगाये सरकार: योगेश्वर शर्मा