Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
National

पंजाब पुलिस के एएसआई ने कब्बडी खिलाड़ी को मौत के घाट उतारा

SUKHWINDER SINGH | May 08, 2020 01:29 PM


कपूरथला, 8 मई। पंजाब पुलिस के एक एएसआई ने गुरुवार की रात कपूरथला में ठीकरी पहरा दे रहे राष्ट्रीय कब्बडी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में कब्बडी खिलाड़ी का साथी भी घायल हुआ है। पुलिस ने अपने ही विभाग के आरोपी एएसआई को साथी समेत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एएसआई ढिल्लवां पुलिस थाने में तैनात था।
जानकारी के अनुसार पंजाब में कफ्र्यू के चलते गावों में ठीकरी पहरा लगा हुआ है। बीती रात कपूरथला के गांव लखन के में अरविंदर सिंह अपने साथियों के साथ पहरा दे रहा था। इसी दौरान एएसआई परमजीत सिंह अपने एक साथ मंगू के साथ वहां आया।

परमजीत बाहमूवाल का रहने वाला है जबकि मंगू इसी गांव लखन के का रहने वाला है। ठीकरी पहरा दे रहे नौजवानों ने एएसआई को हाथ देकर रूकने का इशारा किया लेकिन वह आगे बढऩे लगा तो इसी बात पर तकरार हो गई। एएसआई ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से अरविंदर को गोली मार दी। एएसआई ने एक और फायर किया जो अरविंदर के साथ मौजूद उसके साथी को लगा।

मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने दोनों को जालंधर के अस्पताल में पहुंचाया जहां डाक्टरों ने अरविंदर को मृत घोषित कर दिया जबकि उसका साथी अस्पताल में उपचाराधीन है। कपूरथला के एसएसपी सतिंदर सिंह के अनुसार पीडि़त व आरोपी आमने-सामने के गावों के हैं। घायल का उपचार जालंधर में जारी है। पुलिस ने आरोपी एएसआई को हिरासत में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

 
Have something to say? Post your comment
More National News
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू
अब सिख नहीं कर सकेंगे डेस्टिनेशन शादियां
कृषि-खाद्य प्रणाली और ग्रामीण अर्थव्यवस्था के लिए महिलाओं को मजबूत करना जरूरी