Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Chandigarh

साथी की मौत पर गुस्साए छात्रों ने की आगजनी, मचाई तोडफ़ोड़

October 09, 2017 10:43 PM

चंडीगढ़, 09 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । साथी की संदिग्ध मौत से गुस्साए छात्रों ने रातभर कालेज परिसर में जमकर तोडफ़ोड़ की और कई गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया। छात्रों ने बीती रात कई घंटे तक उत्पात मचाया तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठीचार्ज करते हुए स्थिति को संभाला। इस हंगामे में एक दर्जन से अधिक विद्यार्थी घायल हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पंचकूला में डेंटल कालेज छात्र की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत
गुस्साए छात्रों ने एंबुलेंस समेत कई वाहन फूंके, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंचकूला जिले के गांव बागवाली में स्वामी देवी दयाल अस्पताल एवं डेंटल कॉलेज में बीती रात कंप्यूटर इंजीनियरिंग के छात्र नूरजाम की कालेज परिसर में ही तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। मृतक छात्र मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। इस घटना के बाद कालेज के छात्र आक्रोषित हो गए। छात्रों ने प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कालेज में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। रात करीब एक बजे विद्यार्थी कालेज में तोडफ़ोड़ करते हुए प्रिंसीपल के कार्यालय तक पहुंच गए। जहां उन्होंने जमकर उत्पात मचाया। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन विद्यार्थियों के आक्रोष के आगे पुलिस बल कमजोर साबित हुआ। जिसके चलते घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाया गया। इस बीच विद्यार्थी ने कालेज परिसर में खड़ी एक एंबुलेंस गाड़ी तथा एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तथा फायर बिग्रेड मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए विद्यार्थियों को नियंत्रित तो कर लिया लेकिन तब तक कालेज परिसर में खासा नुकसान हो चुका था। पुलिस ने मृतक की लाश कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
आम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में पहली एमिलेक्स नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2024 का धूमधाम से समापन हुआ
अकाली दल प्रत्याशी एन के शर्मा ने पंजग्रामी के गांवों का किया दौरा
भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडन
ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह
ईवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दी 18.66 करोड़ सब्सिडी:नौटियाल
सिटी ब्यूटीफुल में 31 मार्च तक शुरू होंगे 53 ईवी चार्जिंग स्टेशन
नए जनसांख्यिकीय लाभ के अवसर बढ़े:अरविंद विरमानी
महिलाओं को उद्योग जगत में नई पहचान देगा शी-फोरम