Tuesday, October 24, 2017
Follow us on
BREAKING NEWS
मोदी ने कहा कठोर क़दम के बाद अर्थव्यवस्था पटरी पर लौटी जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, एक आतंकी ढेर आज गुजरात दौरे पर राहुल गांधी, कांग्रेस ने दिया हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी को खुला न्योता हिमाचल चुनाव: कांग्रेस की अंतिम सूची में वीरभद्र के पुत्र का नाम शामिल खुलेगा पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति केनेडी की हत्या का राज? फाइलें सार्वजनिक करेंगे ट्रंप भारतीय वायुसेना को यह ‘हथियार’ देने पर विचार कर रहा है अमेरिका चीन ने दुनियाभर के नेताओं को दी चेतावनी, दलाई लामा से मुलाकात की तो इसे एक गंभीर अपराध समझा जाएगा इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन में कैमरा लगाने के लिए ऐस्ट्रोनॉट्स ने किया स्पेसवॉक
 
 
 
Chandigarh

साथी की मौत पर गुस्साए छात्रों ने की आगजनी, मचाई तोडफ़ोड़

October 09, 2017 10:43 PM

चंडीगढ़, 09 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । साथी की संदिग्ध मौत से गुस्साए छात्रों ने रातभर कालेज परिसर में जमकर तोडफ़ोड़ की और कई गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया। छात्रों ने बीती रात कई घंटे तक उत्पात मचाया तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठीचार्ज करते हुए स्थिति को संभाला। इस हंगामे में एक दर्जन से अधिक विद्यार्थी घायल हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पंचकूला में डेंटल कालेज छात्र की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत
गुस्साए छात्रों ने एंबुलेंस समेत कई वाहन फूंके, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंचकूला जिले के गांव बागवाली में स्वामी देवी दयाल अस्पताल एवं डेंटल कॉलेज में बीती रात कंप्यूटर इंजीनियरिंग के छात्र नूरजाम की कालेज परिसर में ही तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। मृतक छात्र मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। इस घटना के बाद कालेज के छात्र आक्रोषित हो गए। छात्रों ने प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कालेज में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। रात करीब एक बजे विद्यार्थी कालेज में तोडफ़ोड़ करते हुए प्रिंसीपल के कार्यालय तक पहुंच गए। जहां उन्होंने जमकर उत्पात मचाया। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन विद्यार्थियों के आक्रोष के आगे पुलिस बल कमजोर साबित हुआ। जिसके चलते घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाया गया। इस बीच विद्यार्थी ने कालेज परिसर में खड़ी एक एंबुलेंस गाड़ी तथा एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तथा फायर बिग्रेड मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए विद्यार्थियों को नियंत्रित तो कर लिया लेकिन तब तक कालेज परिसर में खासा नुकसान हो चुका था। पुलिस ने मृतक की लाश कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया है।

 
Have something to say? Post your comment