Sunday, April 22, 2018
Follow us on
 
 
 
Haryana

सभ्यता ने अम्बाला में शुरू किया प्रदेश का चौथा आउटलैट

March 28, 2018 04:29 PM
 
 
अंबाला। कामकाजी महिलाएं अब दैनिक दिनचर्या में सूट के साथ-साथ जीन्स,लैगिस और प्लाजो के साथ कुर्ती पहनना पसंद करने लगी हैं। अम्बाला और इसके आसपास की महिलाओं में परिधान के प्रति बदलाव और उनकी पसंद को देखते हुए पारंपरिक परिधान ब्रांड सभ्यता ने अम्बाला-दिल्ली मुख्य मार्ग पर स्थित जग्गी सिटी सैंटर में अपना आउटलेट शुरू किया। 
जिसका उद्घाटन सभ्यता के सह-संस्थापक पंकज आनंद तथा अम्बाला केंद्र के प्रभारी राजेश मेहता ने बताया की सभ्यता ने यहाँ हरियाणा का चौथा केंद्र शुरू किया है।
उन्होंने बताया की वह समय बीत गया जब महिलाएं रूटीन में साडिय़ाँ पहनती थी। अब कामकाजी महिलाएं एवम् युवतियां ऐसे कपडे पहनना पसंद करती हैं जो फैशन के साथ-साथ आरामदायक भी हों। सभ्यता के सह संस्थापक अनिल अरोड़ा ने बताया की इस स्टोर को शुरू करने से पहले महिलाओं के रुझान को भी देखा गया है। जिसके चलते यहाँ कुर्ती, पजामी, प्लाजो, शॉट कुर्ती, आदि समेत वह कपड़े रखे गए हैं। उन्होंने बताया की निकट भविष्य में सिरसा, करनाल, कुरुक्षेत्र, पानीपत में भी सभ्यता के स्टोर शुरू किया जाएगा। 
फैशन की बात करें तो इस दृष्टि से यहां अपार संभावनाएं हैं। अंबाला ओद्यौगिक क्षेत्र होने के नाते यह वाणिज्यिक गतिविधियों का भी केन्द्र है, शहर में तेज़ी से विकसित होती कोरपोरेट जीवनशैली के साथ युवा आज एथनीक परिधानों को खूब पसंद कर रहे हैं। सभ्यता हमेशा से अपने अनूठे एथनीक परिधानों को देश के हर कोने के उपभोक्ताओं तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत रहा है।
 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
रामपाल का समर्थन कर घिरे अम्मू, राजपूताना विरासत मंच ने तोड़ा नाता
जेल में पकने लगी गुरमीत की उगाई मेथी, गाजर व मूली का बनने लगा सलाद
करनाल में जीटी रोड पर हादसा, दिल्‍ली के एक ही परिवार के तीन की मौत
मासूम से हैवानियत पर गुस्‍से में लोग, हजारों लोग सड़कों पर गुरुग्राम के फोर्टिस अस्‍पताल पर कसा सरकार का घेरा, एफआइआर दर्ज
गुंडागर्दी: कार चालक ने महिला टोल कलेक्टर पर किया हमला
हैवानियत: गाली देने पर टोका तो ईंट से हमला कर मार डाला
हरियाणा भारोत्तोलन में महम के खिलाड़ियों ने जीते तीन पदक हर्बल पार्क की जमीन पर सेना, एयरफोर्स दावेदार, किसे मिलेगी तय करेगा मंत्रालय पत्नी अवैध संबंधों में रोड़ा बनी तो फौजी पति ने जहर देकर मार डाला