Tuesday, April 13, 2021
Follow us on
 
 
 
Entertainment

मुंबई पुलिस ने ज़ायरा वसीम छेड़खानी मामले में FIR दर्ज़ की

December 11, 2017 12:46 AM

मुंबई,10  दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की अभिनेत्री ज़ायरा वसीम के साथ विमान में हुई छेड़छाड़ के मामले में मुंबई की सहार पुलिस ने एफ आई आर दर्ज़ कर ली है।
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और पीड़ित के नाबालिक होने के कारण POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज़ किया है। इससे पहले पुलिस ने होटल जा कर ज़ायरा का स्टेटमेंट रिकार्ड किया है। बता दें कि ज़ायरा ने दिल्ली से मुंबई आते वक्त विमान में उनके साथ एक यात्री द्वारा उनके साथ 'गंदी हरकत ' किये जाने के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया था और रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई। विमान में जायरा वसीम एफ 1 सीट पर बैठी हुई थी और आरोपी व्यक्ति एफ 2 पर। इस बीच विस्तारा एयरलाइंस ने , जिससे ज़ायरा यात्रा कर रही थीं, सिविल एविएशन मिनिस्ट्री और डीजीसीए को घटना की जानकारी दे दी है। विमान के क्रू मेम्बर्स से भी पूछताछ की गई है। आरोपी यात्री के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है और विमान कंपनी उसके दोषी पाने जाने पर उनकी विमान यात्रा पर प्रतिबन्ध की कार्रवाई करेगी।

 

राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले में संज्ञान लिया है और हर तरह से ज़ायरा की मदद करने का भरोसा दिलाया है।

आयोग विमानन कंपनी को नोटिस भेज रहा है और महाराष्ट्र के डीजीपी को लेटर लिख कर विस्तारा के खिलाफ कार्रवाई को कहेगा। विस्तारा ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि ज़ायरा ने विमान ने बाहर आने से पहले उस व्यक्ति के बारे में क्रू के क्यों नहीं बताया। इस बीच गीता फोगाट ने, जिन पर बनी फिल्म दंगल में ज़ायरा ने भी काम किया था, ट्वीट कर इस घटना का कड़ा विरोध किया है।

 
Have something to say? Post your comment