Sunday, May 31, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
कोरोना से जंग:अब पंजाब में भी सख्ती, पब्लिक प्लेस पर मास्क न पहनने पर होगा 500 रुपए का जुर्मानाकबूतरबाजी का शिकार होकर अमेरिका गए थे हरियाणवी, 70 थानों में एफआईआर दर्जसरसों खरीद घोटाले में महेंद्रगढ़ जिला के सभी मार्केट कमेटी सचिव निलंबितहरियाणा सरकार ने बदला अध्यापक-छात्र अनुपात,विरोध में उतरे शिक्षकरोहतक के गांव में था भूकंप का केंद्र, ग्रामीणों को पता ही नहीं लगाशनि जयंती और वट सावित्री व्रत एक ही दिन 22 मई को घर में पति-पत्नी के बीच न हो झगड़ा इन बातों का रखें ख्यालपंजाब अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड ने सामाजिक सुरक्षा विभाग में सुपरवाइजऱों के 94 पदों के नतीजों का किया एलान
 
 
 
Chandigarh

मकान में लगी आग, जिंदा जल गई बुजुर्ग महिला

December 10, 2017 11:51 PM

चंडीगढ़ ,10  दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : सेक्टर-40 ए स्थित हाउसिंग बोर्ड के मकान में शनिवार सुबह छह बजे के करीब संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। इस घटना में बुजुर्ग महिला जिंदा जल गई। उस समय वह सो रही थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने उनका शव बाहर निकाला। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतका की पहचान राज कौर के तौर पर हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद परिजनों ने सेक्टर-25 स्थित श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया। पुलिस जांच कर रही है कि क्या कोई शुक्रवार रात राजकौर से मिलने आया था या उनके घर में रुका था?

मौके पर सीएफएसएल की टीम भी पहुंची। पुलिस ने मकान को सील कर दिया है। इसके अलावा एक वालंटियर की मकान के सामने ड्यूटी भी लगाई है।

पड़ोसी युवक ने घर से उठता देखा धुआं

पड़ोसी युवक ने बताया कि शनिवार सुबह करीब पौने छह बजे उसने राजकौर के घर से धुआं उठता देखा। इसकी जानकारी उसने पास ही रहने वाली राजकौर की बड़ी बेटी बबली और उसके परिवार को दी। बबली ने तुरंत वहां पहुंची और बाहर से कई आवाजें लगाई, लेकिन कोई जवाब न मिलने के बाद पड़ोसियों ने खिड़की का कांच तोड़ दिया। इसी बीच दमकल टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इसके बाद राजकौर का शव बाहर निकाला।

बेटी के घर चल रही थी शादी की तैयारी

राजकौर की तीन बेटियां और एक बेटा है। तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है। एक बेटी डेराबस्सी, दूसरी बेटी मोहाली और तीसरी उनके घर के पास ही रहती है। बेटे की भी शादी हो चुकी है, लेकिन किन्ही कारणों के चलते उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई है। बेटे का भी अस्पातल में इलाज चल रहा है। काफी दिन से राजकौर घर में अकेली रह रही थी। मोहाली में रहने उनकी नातिन की इसी माह शादी है, जिसकी तैयारी चल रही थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
पलायन कर रहे प्रवासी मजदूरों की मदद को आगे आई चंडीगढ़ भाजपा
चंडीगढ़ की बापूधाम कालोनी वासियों को अब होम्योपैथी दवाईयां देगी उर्जा
पूर्व सरपंच व सामाजसेवी सरदार प्रकाश सिंह दर्जनों साथियों के साथ कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल
हिंदू मैरिज एक्ट में बदलाव की मांग उठी, गौत्र विवाद पर अलग-अलग राय
ऑटो रिक्शा चालकों को ऑटो चलाने की इजाजत देने पर किया धन्यवाद
युवाओं के हकों को मार रही है मनोहर सरकार-सैलजा
हरियाणा में बिजली के बिलो से उपभोक्ताओं को लगा करंट
पंजाब सरकार द्वारा दूध उत्पादकों को लाभप्रद मूल्य देने और दूध के उपभोग संबंधी व्यापक योजना बनाई जाएगी
फ्रंट लाइन वारियर्स को किया सम्मानित
ट्रक में छिपाकर लाए जा रही थी 256 किलो 90 ग्राम गांजा पत्ती, पुलिस ने किया काबू