Thursday, April 18, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

गुंडागर्दी: कार चालक ने महिला टोल कलेक्टर पर किया हमला

December 08, 2017 03:15 PM

गुरुग्राम,07 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : अक्सर लड़ाई-झगड़े और जाम के लिए चर्चित रहने वाले खेड़की दौला टोल प्लाजा पर एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। बृहस्पतिवार सुबह 11:15 पर वाहनों की लंबी लाइन लगने पर एक कार चालक ने आपा खो दिया। कार से बाहर निकल कर युवक ने महिला टोल कलेक्टर से गाली-गलौज के बाद उस पर हमला कर दिया। महिला टोलकर्मी से अभद्रता करने से पहले युवक ने अपना गुस्सा गार्डो पर भी उतारा। उसने टोल लेन पर लेग बूम बैरियर को भी जबरन हटा दिया था। करीब पांच मिनट तक युवक वहां रुका रहा और फिर अपनी सफेद रंग की एसेंट कार में सवार होकर चला गया। टोल कलेक्टर की शिकायत पर खेड़की दौला थाना पुलिस ने शिकोहपुर निवासी कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कार के नंबर के आधार पर उसकी पहचान की गई।

कैमरे में कैद हुई पूरी घटना: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे स्थित टोल प्लाजा पर हुई वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि लेन नंबर 23 की ¨वडो पर महिला टोल कलेक्टर अपनी सीट पर नहीं है। सीसीटीवी फुटेज में बाद में वह नोट गिनती हुई वापस लौटती दिख रही है, जिससे लगता है कि शायद वह फुटकर नोट लेने गई थी। उसके सीट पर नहीं होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। इसी बीच युवक अपनी कार से उतर कर आता है और गार्ड को धमका बूम बैरियर उठा कर चला जाता है। बैरियर हटते ही कई कारे निकल जाती हैं। गार्ड फिर से बूम बैरियर लगा देता है। युवक की सफेद रंग की कार ¨वडो पर पहुंचती तो बूम बैरियर नहीं उठता, जिसके बाद वह फिर कार से उतर कर बूम बैरियर को हटा देता है, मगर उसके कार तक जाते ही गार्ड फिर बैरियर सही कर देता है। तब तक महिला कर्मी अपनी सीट पर आ चुकी है। इसके बाद युवक महिला टोल कलेक्टर से गाली-गलौज करने के बाद खिड़की से हाथ डाल उसे मारता है। यह भी कहता है कि तुम लोगों ने खाला का घर बना रखा है। पैसा देने के बाद भी जाम में फंसे रहो। अपनी मर्जी से वाहन पास करते हो। आरोपी ने महिला कर्मी को जान से मारने की धमकी देते हुए अशोभनीय टिप्पणी भी की।

घटना की जानकारी मिलते ही युवक की पहचान कर मामला दर्ज कर लिया गया। जल्द ही उसे पकड़ भी लिया जाएगा। आरोपी की पहचान शिकोहपुर निवासी कुलदीप के रूप में हुई है।

- इंस्पेक्टर यशवंत ¨सह, थाना प्रभारी, खेड़की दौला

खेड़की टोल प्लाजा पर हुईं अन्य वारदात

3 दिसंबर 2012- टोल मांगने पर टोल कर्मी की गोली मार हत्या

5 जनवरी 2017 - दो युवकों ने टोल कर्मी से की मारपीट

12 फरवरी 2017- ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन के भाई ने की थी टोल कर्मियों के साथ मारपीट

18 फरवरी 2017 - टोल कर्मी के साथ युवकों ने की थी मारपीट

3 अगस्त 2017 - जाम लगने पर आपा खो कार चालक ने टोल कर्मी को धुना था।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक
हरियाणा के चुनावी रण मैं ससुर और बहू हुए आमने सामने
टे्रन की चपेट में आने से देवर-भाभी की मौत
सट्टेबाजी का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दे रिश्वत लेने वाले थाना प्रभारी व एएसआई काबू
एक बार मार्क की शिकायत दोबारा आई तो देना होगा जवाब:नायब सैनी
संकल्प पत्र में भाजपा की गारंटी,हर वर्ग का होगा विकास: गुप्ता
अंबाला से बाहर नहीं करूंगा प्रचार:अनिल विज
यमुनानगर में पलटा स्कूली बच्चों से भरा ऑटो, एक की मौत, छह घायल
बहादुरगढ़ में दोस्तों ने कर डाला दोस्त का कत्ल