Haryana

गुंडागर्दी: कार चालक ने महिला टोल कलेक्टर पर किया हमला

December 08, 2017 03:15 PM

गुरुग्राम,07 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : अक्सर लड़ाई-झगड़े और जाम के लिए चर्चित रहने वाले खेड़की दौला टोल प्लाजा पर एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। बृहस्पतिवार सुबह 11:15 पर वाहनों की लंबी लाइन लगने पर एक कार चालक ने आपा खो दिया। कार से बाहर निकल कर युवक ने महिला टोल कलेक्टर से गाली-गलौज के बाद उस पर हमला कर दिया। महिला टोलकर्मी से अभद्रता करने से पहले युवक ने अपना गुस्सा गार्डो पर भी उतारा। उसने टोल लेन पर लेग बूम बैरियर को भी जबरन हटा दिया था। करीब पांच मिनट तक युवक वहां रुका रहा और फिर अपनी सफेद रंग की एसेंट कार में सवार होकर चला गया। टोल कलेक्टर की शिकायत पर खेड़की दौला थाना पुलिस ने शिकोहपुर निवासी कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कार के नंबर के आधार पर उसकी पहचान की गई।

कैमरे में कैद हुई पूरी घटना: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे स्थित टोल प्लाजा पर हुई वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि लेन नंबर 23 की ¨वडो पर महिला टोल कलेक्टर अपनी सीट पर नहीं है। सीसीटीवी फुटेज में बाद में वह नोट गिनती हुई वापस लौटती दिख रही है, जिससे लगता है कि शायद वह फुटकर नोट लेने गई थी। उसके सीट पर नहीं होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। इसी बीच युवक अपनी कार से उतर कर आता है और गार्ड को धमका बूम बैरियर उठा कर चला जाता है। बैरियर हटते ही कई कारे निकल जाती हैं। गार्ड फिर से बूम बैरियर लगा देता है। युवक की सफेद रंग की कार ¨वडो पर पहुंचती तो बूम बैरियर नहीं उठता, जिसके बाद वह फिर कार से उतर कर बूम बैरियर को हटा देता है, मगर उसके कार तक जाते ही गार्ड फिर बैरियर सही कर देता है। तब तक महिला कर्मी अपनी सीट पर आ चुकी है। इसके बाद युवक महिला टोल कलेक्टर से गाली-गलौज करने के बाद खिड़की से हाथ डाल उसे मारता है। यह भी कहता है कि तुम लोगों ने खाला का घर बना रखा है। पैसा देने के बाद भी जाम में फंसे रहो। अपनी मर्जी से वाहन पास करते हो। आरोपी ने महिला कर्मी को जान से मारने की धमकी देते हुए अशोभनीय टिप्पणी भी की।

घटना की जानकारी मिलते ही युवक की पहचान कर मामला दर्ज कर लिया गया। जल्द ही उसे पकड़ भी लिया जाएगा। आरोपी की पहचान शिकोहपुर निवासी कुलदीप के रूप में हुई है।

- इंस्पेक्टर यशवंत ¨सह, थाना प्रभारी, खेड़की दौला

खेड़की टोल प्लाजा पर हुईं अन्य वारदात

3 दिसंबर 2012- टोल मांगने पर टोल कर्मी की गोली मार हत्या

5 जनवरी 2017 - दो युवकों ने टोल कर्मी से की मारपीट

12 फरवरी 2017- ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन के भाई ने की थी टोल कर्मियों के साथ मारपीट

18 फरवरी 2017 - टोल कर्मी के साथ युवकों ने की थी मारपीट

3 अगस्त 2017 - जाम लगने पर आपा खो कार चालक ने टोल कर्मी को धुना था।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पैरोल से फरार हुआ पूर्व मंत्री रेलू राम का हत्यारा
किराएदार-मालिक विवाद समाधान की तैयारी में सरकार
दस साल से कागजों में बन रहा है करनाल का हवाई अड्डा
सभ्यता ने अम्बाला में शुरू किया प्रदेश का चौथा आउटलैट
रामपाल का समर्थन कर घिरे अम्मू, राजपूताना विरासत मंच ने तोड़ा नाता
जेल में पकने लगी गुरमीत की उगाई मेथी, गाजर व मूली का बनने लगा सलाद
करनाल में जीटी रोड पर हादसा, दिल्‍ली के एक ही परिवार के तीन की मौत
मासूम से हैवानियत पर गुस्‍से में लोग, हजारों लोग सड़कों पर गुरुग्राम के फोर्टिस अस्‍पताल पर कसा सरकार का घेरा, एफआइआर दर्ज
हैवानियत: गाली देने पर टोका तो ईंट से हमला कर मार डाला