Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

हैवानियत: गाली देने पर टोका तो ईंट से हमला कर मार डाला

December 08, 2017 03:15 PM

गुरुग्राम ,07 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : नशे में धुत दो युवक इंसान से हैवान बन गए। दोनों ने दो भाइयों पर ईंट से कई वार किए। हमले में एक की जान चली गई, जबकि दूसरा भाई अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। मुख्य आरोपी की स्कूटी का नंबर पुलिस के पास आ चुका है, उसी के सहारे उस तक पहुंचने का प्रयास हो रहा है।

सनसनीखेज वारदात न्यू कालोनी मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के सामने बुधवार रात करीब दस बजे हुई। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में गांव भदरी थाना कुंडा निवासी सुंदरलाल (45) न्यू कॉलोनी में पूर्व विधायक की कोठी के पीछे रह रहे थे। लक्ष्मी बाजार में रहने वाले उनके चचेरा भाई रवि उनके घर आए थे। दोनों अलग-अलग कंपनी में नौकरी करते हैं। सुंदर व रवि ने खाना खाया और दोनों रवि के यहां जाने के लिए चल पड़े। पेट्रोल पंप के सामने नशे में धुत एक युवक स्कूटी रोक कर उस पर बैठा हुआ था।

दोनों को आता देख उसने गाली दी तो सुंदर ने विरोध जताया। जिसके बाद नशे में धुत युवक ने आवाज देकर बगल में स्थित तिकोना पार्क में बैठ शराब पी रहे अपने साथी को बुला लिया। उसने आते ही ईंट उठा सुंदर के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार किए। स्कूटी सवार युवक भी दूसरी ईंट उठा सुंदर पर वार करने लगा। सिर में चोट लगने से सुंदर बेहोश होकर गिर पड़े। रवि ने भाई को बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उनके ऊपर भी ईंट से हमला कर दिया, जिससे उन्हें भी गंभीर चोट लगी।

इसी बीच कुछ लोग पहुंच गए और दोनों युवकों से रवि को बचाया। एक व्यक्ति ने न्यू कालोनी पुलिस थाने को सूचना दी तो दस मिनट में ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बाबूलाल घटनास्थल पर पहुंच गए। हालांकि इससे पहले दोनों आरोपी युवक स्कूटी से भाग चुके थे। पुलिस मरणासन्न सुंदर व घायल रवि को आर्यन अस्पताल ले गई, जहां पर सुंदरलाल को मृत घोषित कर दिया गया। रवि का इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी ने बताया आरोपियों की पहचान के प्रयास चल रहे हैं देर रात तक उन्हें पकड़ा भी जा सकता है।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
प्रो. शालिनी तनेजा को उज्जवला सम्मेलन में मिला नारी शक्ति सम्मान
हरियाणा की बेटी ने देवभूमि उत्तराखंड में बिखेरा परचम
तीसरी बार मोदी सरकार के लिए सुनील जागलान ने शुरू किया राष्ट्रव्यापी अभियान
जनसेवा में नारीशक्ति का जुड़ाव रेडक्रास के बढ़ते मजबूत कदम
कुरुक्षेत्र के समाज सेवी संदीप गर्ग भाजपा में शामिल, सीएम ने किया स्वागत 
कृषि व एमएसएमई पर रहेगा नाबार्ड का फोकस
हरियाणा विधान सभा में ड्रेस लागू होने से बदला सदन का स्वरूप
कश्मीर घाटी के पुलवामा में अदम्य साहस का प्रदर्शन करने हेतु मेजर अंतरिक्ष त्यागी सेना मेडल (वीरता) से अलंकृत
पंचकूला के सेक्टर-26 हर्बल पार्क में सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का आयोजन
तीन दिवसीय नेशनल फिल्म फेस्टिवल 23 फरवरी से पंचकूला में