Punjab

कांग्रेसी विधायक बोले अकाली -भाजपा भाग रहे चुनावों से

December 08, 2017 02:53 PM

पटियाला,07 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) नामांकन पत्र रद करने के खिलाफ शिरोमणि अकाली दल और भाजपा की ओर से वीरवार को दिए धरने के दौरान पटियाला के मिनी सचिवालय पहुंचे हलका घनौर के विधायक मदन लाल जलालपुर ने कहा कि अकाली-भाजपा नेता क्या अपना समय भूल गए हैं। प्रदर्शन कर रहे नेता चुनावों से भागना चाहते हैं। जलालपुर ने डिप्टी कमिश्नर से बंद कमरे में बात की और वापस लौट गए। पटियाला शहरी के 16 वार्ड में चुनाव के दौरान घनौर के विधायक जलालपुर मोर्चा संभालने जा रहे हैं। बुधवार को हलका घनौर से अकाली नेता को नामांकन भरने न देने कारण वे चर्चा में हैं। पूर्व विदेश राज्य मंत्री परनीत कौर के करीबी विधायक जलालपुर पटियाला शहर के वार्ड नंबर 30, 31, 32, 37, 38, 40, 41, 42, 43, 44, 45, 46, 47, 48, 49 और 52 में चुनावों की कमान संभालने जा रहे हैं। इन वार्डो से कांग्रेसी उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए रणनीति तैयार करेंगे।

सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के आरोप में धरने पर बैठे अकाली-भाजपा नेताओं के बारे में जलालपुर ने जानकारी ली। उन्होंने धरने पर चुटकी लेते हुए कहा कि अकाली-भाजपा नेता क्या अपना समय भूल गए जब कांग्रेसियों को नजरबंद तक किया गया। उन्होंने कहा कि ये केवल उनके चुनावी मैदान से हटने का बहाना है।

कांग्रेसी उम्मीदवार के लिए आप व अकाली प्रत्याशियों के रद करवाए नामांकन

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर वार्ड-42 से उम्मीदवार संजीव कुमार बिट्टू की मदद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके खिलाफ आप और शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों के नामांकन पत्र ही रद करवा दिए गए। दोनों ही पार्टियों ने इस कांग्रेसी उम्मीदवार के खिलाफ सशक्त प्रत्याशी मैदान में उतारे थे। आम आदमी पार्टी की तरफ से डॉ. हरीशकांत वालिया चुनाव मैदान में थे। आप नेता प्रदीप जोशन ने कहा कि कांग्रेसी उम्मीदवार को एक तरफा जीत दिलाने के लिए ऐसा किया गय है।

 
Have something to say? Post your comment