Wednesday, January 17, 2018
Follow us on
 
 
 
Punjab

पत्नी के चरित्र पर शक हुआ तो कत्ल कर शव किया खुर्दबुर्द

December 08, 2017 02:52 PM

नाभा पटियाला,,07 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) पहली पत्नी की मौत के बाद रिश्तेदारी में दूसरी शादी कर ली, लेकिन शादी के बाद भी किसी अन्य महिला से अवैध संबंध बना लिए। हवस में अंधे हुए एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए उस पर चरित्रहीन होने के आरोप लगाने शुरू कर दिए। इस बात को लेकर घर में झगड़ा होने लगा और एक दिन प्लान बनाकर अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया।

थाना सदर नाभा इलाके में आते गांव ककराला निवासी अनवार खान के खिलाफ उसकी पत्नी के कत्ल के आरोप में मुकद्दमा नंबर 138 दर्ज कर लिया है। यह घटना 27 अक्टूबर की है, जिसकी कंप्लेंट आरोपी के ससुर जुगराज खान निवासी गांव ताजोके तपा मंडी ने पुलिस के पास की थी। फिलहाल पुलिस ने उक्त आरोपी को हिरासत में ले लिया है लेकिन अभी लाश की बरामदगी नहीं हुई है।

यह है पूरा मामला

जुगराज खान ने बताया कि उसकी 35 वर्षीय लड़की शहनाज की शादी सिकंदर खान पुत्र मगर खान निवासी हरीगढ़ नाभा के साथ हुई, जो बाद में ककराला इलाके में रहने लगा। शहनाज के पहले पति की बीमारी के कारण मौत हो गई, वहीं दूसरी तरफ अनवर खान का पहली पत्नी के साथ अलगाव हो गया था। रिश्तेदारों के कहने पर जुगराज खान ने अपनी बेटी की शादी अनवर खान उर्फ लक्खी खान के साथ तीन साल पहले कर दी। शादी के बाद से ही अनवर खान का उससे झगड़ा होने लगा, क्योंकि शहनाज गांव हरिगढ़ में ही रहना चाहती थी, जबकि लक्खी खान वहां नहीं रहना चाहता था। 28 अक्तूबर रात्रि करीब 9 बजे शहनाज के बच्चों ने अपने नाना जुगराज खान को फोन करके बताया कि लक्खी खान उनकी मां शहनाज को कहीं ले गया था। यहां से आरोपी लक्खी वापस आ गया, लेकिन शहनाज वापस नहीं लौटी। जुगराज खान ने अपनी बेटी शहनाज की कई जगहों पर तलाश की परंतु कई दिन बीतने के बाद भी शहना का कुछ पता नहीं चलने पर उसे शक हुआ की लक्खी खान ने शहनाज की हत्या करके उसकी लाश को खुर्दबुर्द कर दिया है। बेटी के लापता होने के बाद पता चला कि आरोपी अनवर के एक महिला के साथ अवैध संबंध भी हैं, जिस वजह से वह घर में झगड़ा करता था और शहनाज पर चरित्रहीन के आरोप लगाकर उसे रास्ते से हटाना की कोशिश में था।

अपने ही मुंह से कत्ल की बात कबूली

जुगराज खान ने बताया कि पुलिस ने जब पूछताछ के लिए आरोपी को हिरासत में लिया था तो उसने सरेआम कहा कि शहनाज का कत्ल कर नहर में लाश फेंक दी है। जिस दिन की वारदात है, उस दिन नहर सूखी पड़ी थी। इस वजह से नहर में लाश फेंकने की बात झूठी है, क्योंकि लाश कहीं पर दबाई गई है। सबूत मिटाने के लिए वह पुलिस को गुमराह कर रहा है।

 
Have something to say? Post your comment