Monday, December 11, 2017
Follow us on
 
 
 
Punjab

एसएसपी पर हमले के आरोपियों को शह देने का आरोप

December 04, 2017 11:21 PM

जालंधर,02 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  : फिल्लौर के मोहल्ला राजपूतां निवासी गुरचरणजीत कौर ने एसएसपी पर अपनी माता शरणजीत कौर पर जानलेवा हमला करने के आरोपियों को शह देने का आरोप लगाया है। प्रेस क्लब जालंधर के बाहर शनिवार सुबह से लेकर शाम तक गुरचरणजीत कौर धरने पर बैठी रही। उसके हाथ में पोस्टर था, जिसपर 'पुलिस ने करवाया 65 साल दी औरत ते जानलेवा हमला' लिखा था।

गुरचरणजीत कौर ने बताया कि उसने अपनी जमीन किसी को ठेके पर दी थी। उक्त व्यक्ति ने जमीन पर अपना कब्जा कर लिया। हाईकोर्ट में केस करने और खुद ही केस लड़ने के बाद उसने अपनी जमीन पर कब्जा लिया, लेकिन गांव के ही रहने वाले हरविंदर सिंह और उसके साथियों ने इसी रंजिश के चलते उस पर हमले करने लगे। उसने बताया कि पुलिस को बार-बार शिकायत दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद हरविंदर सिंह व उसके साथियों ने उसकी माता शरणजीत कौर पर जानलेवा हमला कर दिया। उसने शिकायत पुलिस को दी तो पुलिस ने महज मारपीट का मामला दर्ज कर दिया। उसने फिर से अदालत की शरण ली, जिस पर पुलिस ने कुछ और धाराएं तो जोड़ दी, लेकिन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज नहीं किया। इसके चलते उन्होंने एसएसपी को फिर से शिकायत दी, लेकिन एसएसपी ने कुछ नहीं किया। गुरचरणजीत कौर ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उल्टा आरोपियों को शह दे दी। गुरचरणजीत कौर ने डीजीपी पंजाब से आरोपियों पर हत्या के प्रयास की धारा लगा कर उनको गिरफ्तार करने की मांग की है।

इस मामले को लेकर एसएसपी जीपीएस भुल्लर के मोबाइल नंबर 9876516001 पर कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। वहीं आइजी अर्पित शुक्ला का कहना था कि मामले की जांच करवाई जाएगी। जांच के बाद इस मामले में जो भी धारा लगती होगी, वही लगाई जाएगी और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 
Have something to say? Post your comment