Punjab

कांग्रेसियों के अपनी मनमर्जी के अनुसार कराई वार्डबंदी : नीलकंठ

December 04, 2017 11:19 PM

जालंधर ,01 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : निगम चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी ने भी कमर कस ली है। चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठकों का सिलसिला शुरू हो गया है। वहीं, टिकट के दावेदारों से लेकर उम्मीदवारों के चयन का सिलसिला भी चल पड़ा है। इस क्रम में पार्टी की जिला बैठक का आयोजन शुक्रवार को हुआ।

पार्टी के प्रधान बब्बू नीलकंठ की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बलजीत सिंह आहलुवालिया, एचएस वालिया, बाल कृष्ण बाली, डॉ. शिव दयाल माली, डॉ. संजीव शर्मा, हंसराज राणा, संदीप गुप्ता, हरभजन सिंह, रेखी रानी, रविंदर प्रभाकर आदि विशेष रूप से उपस्थित हुए। बैठक में निगम चुनावों और सभी वार्डो से उम्मीदवार उतारने पर चर्चा हुई। इस दौरान बब्बू नीलकंठ ने कहा कि कांग्रेस ने मनमर्जी से शहर में वार्डबंदी की है। कांग्रेस ने पिछले आठ माह में विकास का कोई कार्य नहीं किया है। इसके चलते निगम चुनावों में लोग इसका जवाब देंगे। वहीं, बलजीत सिंह आहलुवालिया ने कहा कि उद्योग को पांच रुपये की दर से बिजली देने का वायदा सरकार पूरा नहीं कर पाई है। वहीं, वैट रिफंड से लेकर जीएसटी लगाने तक देश में कारोबार तबाह करके रख दिया है।

जल्द जारी करेंगे उम्मीदवारों की सूची

बब्बू नीलकंठ ने कहा कि निगम चुनावों को लेकर जल्द ही उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इनडोर बैठकें करके रणनीति तय की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि हर वार्ड में उम्मीदवार उतारा जाएगा। इसे लेकर दावेदारों में भारी उत्साह है।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
कोरोना से जंग:अब पंजाब में भी सख्ती, पब्लिक प्लेस पर मास्क न पहनने पर होगा 500 रुपए का जुर्माना पंजाब अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड ने सामाजिक सुरक्षा विभाग में सुपरवाइजऱों के 94 पदों के नतीजों का किया एलान
तालाबन्दी के दौरान लोगों की सहायता करने में केंद्र सरकार नाकाम-राणा सोढी
नर सेवा ही नारायण सेवा : दिनेश अग्रवाल
बिजली बिल ज्यादा आने के चलते धरना प्रदर्शन
विधायक एन के शर्मा की तरफ से ऐनजीओ "ज़ीरकपुर परिवार का सम्मान
ह्यूमन राइट्स पंजाब के सदस्यों ने किया ढकोली एसएचओ सम्मानित
केन्द्र के पास उठाएंगे शिक्षण संस्थानों की आर्थिक परेशानी का मुद्दा: सांसद तिवारी
प्रवासी मजदूरों को उनके घर भजने का सिनसिला जारी
ट्रैन की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत