Monday, December 11, 2017
Follow us on
 
 
 
Haryana

35 माह बाद महिला की हत्या के आरोपी काबू

December 04, 2017 10:57 PM

पानीपत,04 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  : जनवरी 2014 में शिमला मौलाना निवासी दर्शना पत्नी सतबीर से छेड़छाड़ करने के बाद चाकू व सुआ घोंपकर मौत के घाट उतारने के आरोप में पुलिस ने शनिवार देर शाम को एक आरोपी को धर दबोचा। आरोपी ने अपनी पहचान अमित उर्फ सांडा पुत्र बलवान निवासी शिमला मौलाना के रूप में दी। तलाशी लेने पर आरोपी के पास से एक लोडेड अवैध देसी पिस्तौल व पूछताछ के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयुक्त चाकू व सुए को बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

सीआइए वन प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर वारदात में साथ देने वाली आरोपी मां कमलेश व गांव के ही आरोपी के दोस्त प्रवीन पुत्र समे सिंह को भी रविवार देर शाम गांव से पकड़ा था। पकड़े गए दोनों आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान अमित ने बताया कि 5 जनवरी 2014 को गांव की ही महिला दर्शना देवी उसके प्लाट में उपले बना रही थी। उसके साथ छेड़खानी की तो महिला ने उसका विरोध किया व परिजनों को घटना बारे बताने की बात कही। जिसके बाद आरोपी ने सुए व पेचकस से महिला के ऊपर 10-15 वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

दोस्तों में ठनी तो हुआ खुलासा

दर्शना के बेटे सुनील ने बताया कि दोनों आरोपियों के बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। आपसी रंजिश को रखते हुए आरोपी के दोस्त ने उन्हें घटना बारे बताया, जिसके बाद सच्चाई उनके सामने आ सकी। वहीं पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दो दिनों में ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
रामपाल का समर्थन कर घिरे अम्मू, राजपूताना विरासत मंच ने तोड़ा नाता
जेल में पकने लगी गुरमीत की उगाई मेथी, गाजर व मूली का बनने लगा सलाद
करनाल में जीटी रोड पर हादसा, दिल्‍ली के एक ही परिवार के तीन की मौत
मासूम से हैवानियत पर गुस्‍से में लोग, हजारों लोग सड़कों पर गुरुग्राम के फोर्टिस अस्‍पताल पर कसा सरकार का घेरा, एफआइआर दर्ज
गुंडागर्दी: कार चालक ने महिला टोल कलेक्टर पर किया हमला
हैवानियत: गाली देने पर टोका तो ईंट से हमला कर मार डाला
हरियाणा भारोत्तोलन में महम के खिलाड़ियों ने जीते तीन पदक हर्बल पार्क की जमीन पर सेना, एयरफोर्स दावेदार, किसे मिलेगी तय करेगा मंत्रालय पत्नी अवैध संबंधों में रोड़ा बनी तो फौजी पति ने जहर देकर मार डाला