Tuesday, April 13, 2021
Follow us on
 
 
 
Entertainment

2.0 धमाका: तय हो गई रजनीकांत-अक्षय कुमार के प्रीमियर की जगह

November 30, 2017 11:29 AM

मुंबई,29 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । बिना रिलीज़ हुए पिछले दो साल से सबसे चर्चित भारतीय फिल्मों में से एक रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 अगले साल अपनी रिलीज़ के लिए तेज़ी से तैयार हो रही है और साथ ही फिल्म को लेकर बड़े बड़े दांव भी खेले जा रहे हैं।

फिल्म की रिलीज़ डेट तो अभी तय नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि शंकर का ये शाहकार अगले साल अप्रैल में आएगा। ऐसे में अगर आप ये सोच रहे हैं कि हम यहां फिल्म के थियेटर प्रीमियर की बात करने जा रहे हैं तो ऐसा नहीं है। दरअसल फिल्म 2.0 के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी गई है और इसके लिए Amazon प्राइम वीडियो को चुना गया है। डिजिटल प्रीमियर यानी इस फिल्म को अमेज़न के जरिये ही विभिन्न डिजिटल डीवाइस पर स्ट्रीम कर देखा जा सकेगा। इसके लिए एक बड़ी डील हुई है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने फिल्म के निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान के आधार पर बताया है कि दुनिया के सबसे बड़े स्ट्रीमिंग जाइंट अमेज़न पर इस फिल्म के तमिल, तेलुगु और हिंदी वर्जन को देखा जा सकेगा। अमेज़न की तरफ़ से बताया गया है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की भारी लोकप्रियता को देखते हुए फिल्म 2.0 के साथ करार किया गया है और इस दर्शकों को जल्द ही ये फिल्म उनके स्ट्रीमिंग डिवाइस पर देखने मिलेगी। हालांकि इस जल्दी का मतलब है फिल्म की थियेटर रिलीज़ के बाद।


फिल्म 2.0 साल 2010 की रोबोट/इंधीरन का सिक्वल है। फिल्म में इस बार भी रजनीकांत लीड रोल में होंगे लेकिन बड़ा आकर्षण अक्षय कुमार भी हैं, जो बड़े ही विचित्र गेट अप में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी हैं। बताया जाता है कि इस फिल्म की लागत 400 करोड़ रूपये तक पहुंच गई है।

 
Have something to say? Post your comment