Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

जेबीटी अध्यापकों का सांकेतिक प्रदर्शन

November 30, 2017 11:20 AM

पानीपत,29 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  : लघु सचिवालय में बुधवार को जेबीटी अध्यापकों ने राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ के बैनर तले सांकेतिक प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में दर्जनों अध्यापक शामिल हुए। जिला महासचिव अनिल मलिक ने बताया कि सरकार जेबीटी अध्यापकों की मांगों को लेकर ढुलमुल रवैया अपना रही है। सरकार की पॉलिसी के कारण हजारों अध्यापकों को अपने बुजुर्ग माता-पिता व परिवार से सैकड़ों किलोमीटर दूर रहने को मजबूर हैं। एमआइएस पोर्टल में गलत स्टेशन मिलने से सैकड़ों अध्यापक प्रभावित हैं। जेबीटी का द्वितीय ड्राइव भी शुरू नहीं किया। जिससे अध्यापकों में रोष है। इसे लेकर 6 दिसंबर को पंचकूला में शिक्षा निदेशालय का घेराव किया जाएगा। निदेशक को ज्ञापन भी सौपेंगे। प्रदर्शन के दौरान अनिल रंगा, राजेंद्र सुरसी व सुभाष ने बताया कि 1259 लो मेरिट वाले साथियों को ज्वाइन नहीं करवाया तो आंदोलन किया जाएगा। प्राथमिक स्कूलों का विलय किसी कीमत पर स्वीकार्य नहीं होगा। जेबीटी अध्यापकों ने डीईओ उदय प्रताप सिंह को ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर विनोद देसवाल, राकेश यादव, राजेश पंवार, रविंद्र, प्रवेश छोक्कर, प्रदीप राठी, संतरा, पिंकी, प्रेमवती, शकुंतला, उषा, सोनिया, शिव कुमारी, सुमन, सुषमा, ललिता, संगीता, ज्योति व सोनिया मौजूद रहीं।
 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश