Thursday, May 24, 2018
Follow us on
 
 
 
Punjab

शादी समारोह में लड़की के पिता पर जानलेवा हमला

November 30, 2017 11:02 AM

मुल्लांपुर दाखा,29 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : थाना दाखा पुलिस ने विवाह समारोह में लड़की के पिता को जान से मारने की नीयत से हमला करने के आरोप में बीकानेर (राजस्थान) निवासी राहुल आचार्य और आचार्य अतुय आनंद स्वामी के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी विक्रमजीत सिंह के अनुसार रूलदू राम सिंगला पुत्र मेघ राज निवासी मीरा कॉलोनी संगरिया जिला हनुमानगढ़(राजस्थान)ने बताया कि उसकी बेटी रेनू बाला ने एमएससी गवर्नमेंट कॉलेज बीकानेर से की है और उसी कॉलेज में राहुल आचार्य पुत्र महिंदर आचार्य भी पढ़ता था, जो उसकी लड़की पर उससे शादी करने का दबाव डाल रहा था। उसने बताया कि कुछ दिन पहले राहुल ने उनके घर संदेश भेजा कि यदि उन्होंने अपनी लड़की का विवाह उसके साथ न किया तो वह लड़की को मार देगा।

रुलदू राम ने बताया कि अपनी लड़की की इच्छा अनुसार उसका रिश्ता वासिम पुत्र अशोक कुमार निवासी लुधियाना के साथ कर दिया, जिसकी रिंग सेरेमनी लुधियाना में की। बीते मंगलवार को जब उनकी बेटी का विवाह लुधियाना फिरोजपुर रोड पर स्थित महाराजा ग्रैंड पैलेस में हो रहा था।

दोस्त ने राहुल को उकसाया

आचार्य अतुल पुत्र राधे श्याम आर्य ने अपने साथी राहुल आचार्य को उकसाते हुए कहा कि रुलदू राम को मार दो। गुस्से में आकर राहुल ने किर्च निकालकर उसपर हमला कर दिया। रिश्तेदारों ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन दोनों स्विफ्ट कार छोड़कर फरार हो गए। दाखा पुलिस ने बयानों के आधार पर दोनों आरोपियों राहुल आचार्य और आर्य अतुल आनंद स्वामी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 
Have something to say? Post your comment