Life Style Incorrect stenting raise death risk in heart patients by 40 Percent
He says “Using OCT, we send a high-resolutioncamera, thinner than a human hair, to record a continuous super high-resolutionimage of the shape, twists and turns and the path of the arteries. Through this we can have a 3D image of the inside of the artery, using which we place stent if required.”
Haryana हरियाणा में नमक और घी बढ़ा रहे हैं हृदय रोग का खतरा:कपूर
करनाल वासियों को हृदय रोग के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से आज यहां आयोजित एक कार्यशाला के दौरान मेदांता द मेडिसिटी में  इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी हार्ट इंस्टीट्यूट के वरिष्ठ निदेशक डॉ.रजनीश कपूर, स्थानीय अमृतधारा अस्पताल के फिजिशियन एवं प्रबंध निदेशक डॉ.राजीव गुप्ता व डॉ.मयंक गोयल ने यह जानकारी दी।
National चंडीगढ़ से कोलकाता जाना हुआ आसान, विमान सेवा शुरू
इस रूट पर कोई नई विमान सेवा शुरू नहीं की गई है बल्कि इंडिगो की कोलकाता-श्रीनगर रूट पर चल रही फ्लाइट के रूट से ही चंडीगढ़ होकर जाएगी।
Haryana किराएदार-मालिक विवाद समाधान की तैयारी में सरकार
Haryana दस साल से कागजों में बन रहा है करनाल का हवाई अड्डा
चंडीगढ़। हरियाणा सरकार का ड्रीम प्रोजैक्ट करनाल का हवाई अड्डा पिछले दस वर्षों से केवल कागजों में ही बन रहा है। पूर्व हुड्डा सरकार भी इस योजना को केवल कागजों में ही आगे बढ़ाती रही और अब वर्तमान खट्टर सरकार के कार्यकाल का भी अंतिम वर्ष शुरू होने जा रहा है और करनाल हवाई अड्डे की योजना केवल सरकारी फाइलों में ही विस्तार हो रहा है। प्रस्तावित हवाई अड्डे के लिए जमीन देने वाले किसानों ने प्रदेश सरकार की डायरैक्ट परचेज नीति पर सवाल उठाते हुए भाजपा शासित अन्य राज्यों की तर्ज पर भूमि अधिग्रहण करने तथा मुआवजा प्रदान करने की मांग उठाई है।
Haryana रामपाल का समर्थन कर घिरे अम्मू, राजपूताना विरासत मंच ने तोड़ा नाता
चंडीगढ़,10  दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । अपने विवादित बयानों के कारण भाजपा से मीडिया प्रभारी की कुर्सी गंवाने के बाद अब राजपूताना विरासत जागृति मंच ने भी सूरजपाल अम्मू से किनारा कर दिया है। मंच ने सूरजपाल अम्मू द्वारा शनिवार को स्वाभिमान रैली में संत रामपाल समर्थकों के पक्ष में नारेबाजी करने के चलते उनसे पल्ला झाड़ लिया है।मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूम सिंह राणा सहित अन्य पदाधिकारियों ने स्पष्ट कर दिया है कि उनका अब से अम्मू से कोई संबंध नहीं है। 25 दिसंबर को सूरजपाल अम्मू भिवानी में जो रैली करने की घोषणा उनके मंच से की थी,