Haryana भगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारी
हरियाणा के पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान भी अब भगवा रंग में रंगेंगे। शुक्रवार को वे भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। पूर्व सीएम करनाल से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल उन्हें पार्टी ज्वाइन करवाएंगे। सोनीपत में होने वाले इस ज्वाइनिंग कार्यक्रम में सांगवान अपने समर्थकों सहित पहुंचेंगे। ओल्ड भिवानी जिला में सतपाल सांगवान का अच्छा प्रभाव है। भूतपूर्व सीएम स्व. चौ. बंसीलाल के नजदीकियों में शामिल रहे। बंसीलाल प्यार से उन्हें ‘बुलडोजर’ कहकर बुलाया करते थे।
Haryana राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
हरियाणा की राजनीति में ट्रेजडी किंग के नाम से विख्यात चौधरी बीरेंद्र सिंह भाजपा को छोड़कर फिर से अपने पुराने घर कांग्रेस में लौट आए हैं। इनकी गिनती गिने-चुने नेताओं में होती है, जो बिना किसी लाग-लपेट के सीधा और स्पष्ट बोलने के लिए जाने जाते हैं।
Haryana हरियाणा के चुनावी रण मैं ससुर और बहू हुए आमने सामने
लोकसभा चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी ने हरियाणा में अपने उम्मीदवारों की प्रथम सूची जारी कर दी है। मंगलवार को जेजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला की स्वीकृति के बाद जेजेपी ने पांच मजबूत प्रत्याशियों की घोषणा की। जेजेपी ने एक विधायक, दो पूर्व विधायक सहित जाने-माने चेहरों को चुनावी मैदान में उतारा है। जेजेपी ने हिसार में विधायक नैना सिंह चौटाला, भिवानी-महेंद्रगढ़ में पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह, सिरसा लोकसभा में पूर्व विधायक रमेश खटक, गुड़गांव में मशहूर कलाकार राहुल यादव फाजिलपुरिया और फरीदाबाद में युवा नेता नलिन हुड्डा को टिकट दी हैं।
Haryana एक बार मार्क की शिकायत दोबारा आई तो देना होगा जवाब:नायब सैनी
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा है कि अधिकारी जनता की शिकायतों को गंभीरता से लें। उनके अथवा किसी भी मंत्री के द्वारा भेजी जाने वाली शिकायत पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए। जनता की समस्याओं का समाधान तय समय के भीतर करना अनिवार्य है।
Punjab पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
पंजाब के सबसे चर्चित ट्रैवल एजेंट विनय हरी के जालंधर स्थित लग्जरी ऑफिस में रविवार देर रात आग लग गई। आग लगने से लोगों के पासपोर्ट सहित अन्य दस्तावेज जलकर राख हो गए। घटना का पता चलते ही विनय हरी खुद मौके पर पहुंचे। ऑफिस में आग लगी देख वह खूब रोए।
Haryana स्टाफ के बगैर हैं नायब सरकार के मंत्री
हरियाणा में नई सरकार को गठन को जहां एक माह पूरा हो चुका है वहीं अभी तक नए बने मंत्रियों को न तो स्टाफ मिल पाया है और न ही उनके दफ्तरों का मरम्मत कार्य पूरा हो सका है। मंत्री चाहकर भी अपने दफ्तरों में नहीं बैठ पा रहे हैं। दूसरी तरफ हरियाणा सरकार की किसी भी वेबसाइट पर मुख्यमंत्री और नई मंत्रियों की जानकारी तक अपडेट नहीं की गई है।