National गुरुग्राम: क्रिकेट टूर्नामेंट में माही अकादमी की टीम बनी विजेता
आरएस क्रिकेट अकादमी एवं राइजिंग स्पोट्र्स ऑफ मैनेजमेंट द्वारा यहां पहले राव गंगा बिशन अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन किया गया। यह टूर्नामेंट सीडी इंटरनेशनल स्कूल के संचालक यशपाल यादव के स्वर्गीय पिता गंगा बिशन की याद में किया गया। 
Haryana गुरुग्राम: बोहड़ाकलां में मां के जागरण में रातभर झूमे भक्त
खुशहाल करती मालामाल करती-अम्बे रानी अपने भक्तों को निहाल करती..., मेरे शीश के दानी का सारे जग में बाजे डंका..., मन की मुराद पूरी कर मां-दर्शन करने को मैं आऊंगी..., सारी दुनिया को छोड़ के आया तेरे द्वार मां-मेरा कर दो उद्धार मां...भजन सुनाए। 
National गुरुग्राम। हीरो मोटो कॉर्प कंपनी में हुई प्रोपेन गैस लीक, मचा हड़कंप!
बुधवार को यहां देश की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटो कॉर्प में प्रोपेन गैस लीक हो गई। गैस लीक होते ही कंपनी में हड़कंप मच गया। सायरन के जरिये इसकी सभी को सूचना दी गई। सूचना पाते ही जिला प्रशासन के आला अधिकारी और राष्ट्रीय आपदा राहत बल (एनडीआरएफ) की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही स्वास्थ्य विभाग को भी अलर्ट कर दिया गया। आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से बुधवार को प्रोपेन गैस लीक लीक होने की मॉक ड्रिल के दौरान यह सब हुआ।
National कस्टम में सुप्रीटेंडेंट संदीप सिंह ने महिला को दिया प्लाज्मा
नई दिल्ली के पालम एक्सटेंशन (द्वारका) निवासी मुम्बई में कस्टम विभाग में सुप्रीटेंडेंट संदीप सिंह ने एक महिला को प्लाज्मा देकर समाज सेवा का अनूठा उदाहरण पेश किया है। संदीप सिंह ने खुद कोरोना संक्रमित होने पर बहुत मानसिक तनाव झेला। जिससे निकलने में उनके परिवार, दोस्तों, रिश्तेदारों की अहम भूमिका रही।
National गुरुग्राम की संगत के नाम सीएम मनोहर लाल की पाती
कोरोना महामारी काल में डेरा सच्चा सौदा की शाह सतनाम जी वेलफेयर फोर्स विंग गुरुग्राम द्वारा किए गए समाजसेवा के कार्यों की मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सराहना की है। उन्होंने यहां साध-संगत के नाम पाती भेजकर संगत के कार्यों एवं सहयोग की मुक्तकंठ से प्रशंसा की है।
Punjab फियो होम्स बिल्डर ने रातों-रात बिछा डाली अवैध सीवर लाइन
जीरकपुर। पंजाब सरकार व जीरकपुर नगर परिषद के लाख दावों के बावजूद शहर में निजी बिल्डरों द्वारा अवैध निर्माण किए जा रहे हैं और नगर परिषद प्रशासन गहरी नींद में सोया हुआ है। बिल्डरों के खिलाफ कार्रवाई करने वाले अधिकारी केवल खानापूर्ति में ही लगे हुए हैं। ताजा मामला यहां के ग्रीन वैली पार्क के निकट निर्माणाधीन फियो होम्स का है।